Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ananya Panday Share working experience With Ishaan Khatter in Khaali Peeli watch Funny video

सेट पर कितने मस्तीखोर हैं ईशान खट्टर? मजेदार वीडियो शेयर कर अनन्या पांडे ने खोली पोल

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'खाली पीली' से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। अब अनन्या पांडे ने ईशान खट्टर संग पहली फिल्म का वर्किंग एक्सपीरियंस शेयर किया है। अनन्या...

सेट पर कितने मस्तीखोर हैं ईशान खट्टर? मजेदार वीडियो शेयर कर अनन्या पांडे ने खोली पोल
Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 18 Sep 2020 10:12 AM
हमें फॉलो करें

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'खाली पीली' से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। अब अनन्या पांडे ने ईशान खट्टर संग पहली फिल्म का वर्किंग एक्सपीरियंस शेयर किया है। अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शूटिंग के दौरान की तस्वीर और एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। इस मजेदार वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अनन्या और ईशान ने शूटिंग के दौरान जमकर धमाल किया होगा।

अनन्या पांडे ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा- 'ईशान खट्टर के साथ अपने वर्किंग एक्सपीरियंस को साझा करें।' तस्वीर में अनन्या पांडे के सिर पर कोकोनेट रखा हुआ है, जबकि ईशान इस मूमेंट को कैप्चर करते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि वीडियो में अनन्या कहती हैं, 'ईशान यह गिर रहा है, ईशान यह गिर जाएगा।' तभी अनन्या के सिर पर रखा कोकोनेट नीचे गिर जाता है और अनन्या हंसने लगती हैं। अनन्या की इस पोस्ट को अबतक 8 लाख 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि कमेंट्स का सिलसिला भी जारी है।

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'खाली पीली' 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म का गाना तहस नहस रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें