Hindi NewsEntertainment NewsAnanya Panday: Praises For Kartik Aaryan: Sara Ali Khan: Film Love Aaj Kal: Trailer: Share Post On Social Media:

अनन्या पांडे ने की कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ के ट्रेलर की तारीफ, सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और दर्शकों से इसे काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है तभी से दोनों के बारे में काफी...

अनन्या पांडे ने की कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ के ट्रेलर की तारीफ, सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 18 Jan 2020 07:21 PM
हमें फॉलो करें

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और दर्शकों से इसे काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है तभी से दोनों के बारे में काफी बातें की जा रही हैं। कुछ लोग दोनों की जोड़ी की सराहना कर रहे हैं तो कुछ ट्विटर पर ट्रेलर से जुड़े मीम्स बनाकर इनका मजाक उड़ा रहे हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

एक तरफ जहां लोग सोशल मीडिया पर मीम्स बनाने में व्यस्त हैं वहीं दूसरी ओर हमारी नजर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की को-स्टार अनन्या पांडे के रिएक्शन पर गई। इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसमें वे लिखती हैं कि ‘आना तो पूरी तरह आना, या तो आना ही मत’। ये कार्तिक की फिल्म का डायलॉग है जो ट्रेलर में सुना जा सकता है। इसके साथ ही अनन्या ने दो हैशटैग का इस्तेमाल किया है। जिसमें से एक ‘लव’ और दूसरा ‘लव आज कल’ है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कार्तिक आर्यन का नाम कभी सारा अली खान के साथ जोड़ा जाता है तो कभी अनन्या पांडे के साथ। लेकिन कार्तिक ने हमेशा इन दोनों को ही अपना बहुत अच्छा दोस्त बताया है। दोनों के साथ रिलेशनशिप में आने की खबरों को अफवाह करार किया है। 

सिर्फ इतना ही नहीं अनन्या पांडे के अलावा कार्तिक आर्यन की इस फिल्म के ट्रेलर की तारीफ जाह्नवी कपूर ने भी की है और सोशल मीडिया पर उन्हें टैग करते हुए पोस्ट किया है। 

आपको बता दें कि फिल्म ‘लव आज कल’ 14 फरवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें