Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ananya Panday on working with Deepika Padukone in Shakun film You dont feel like she is star

दीपिका पादुकोण संग काम करने को लेकर बोलीं अनन्या पांडे, ऐसा नहीं लगता कि वह एक स्टार हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने में जुटी हुई हैं। वह अपकमिंग फिल्म में साउथ स्टार विजय देवराकोंडा के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही उनके पास डायरेक्टर शकुन बत्रा की...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 2 May 2020 11:06 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने में जुटी हुई हैं। वह अपकमिंग फिल्म में साउथ स्टार विजय देवराकोंडा के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही उनके पास डायरेक्टर शकुन बत्रा की फिल्म हैं। इसमें दीपिका पादुकोण के साथ काम करती नजर आएंगी। अनन्या ने दीपिका को लेकर अपना अनुभव साझा किया है। 

एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने कहा, 'आपको ऐसा नहीं लगेगा कि वे एक स्टार हैं। आपको बिल्कुल दोस्त जैसा महसूस होगा। दीपिका बाहर से ज्यादा अंदर से खूबसूरत हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दीपिका के साथ काम करना उनके बकेट लिस्ट शामिल था और अब उन्हें उनके काम करने का मौका मिला है। इससे वह बहुत अच्छा महसूस कर रही हैं।

इसके अलावा अनन्या ने रणवीर सिंह के साथ काम करने और हॉरर फिल्में करने की भी इच्छा जाहिर की। अनन्या शकुन बत्रा की फिल्म को लेकर भी उत्साहित हैं। बता दें कि इससे पहले शकुन बत्रा ने कपूर एंड संस और एक मैं और एक तू जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

लॉकडाउन के बीच सलमान खान ने दिखाई अपनी जबरदस्त बॉडी, फोटो हो रही है वायरल

गौरतलब है कि अनन्या पिछली बार फिल्म पत‍ि, पत्नी और वो में नजर आईं थी। इसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ काम किया था। इसके अलावा अनन्या के पास फिल्म खाली पीली है। इसमें वह ईशान खट्टर के साथ काम करेंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें