DA Image
6 जून, 2020|7:18|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन से खुश हैं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, बोली- यह समय की मांग है

कोरोना वायरस के खौफ के चलते लोगों को अपने घरों में ही बैठना पड़ रहा है। वहीं सरकार ने पूरे देश में लॉक डाउन का आदेश जारी कर सभी को घर से नहीं निकले की बात कही है। ऐसे में बॉलीवुड सितारें भी कोरोना के खतरे से फैन्स को बराबर बता रहे हैं और इससे बचने की सलाह दे रहे हैं। लॉक डाउन की वजह से बॉलीवुड सितारे भी घर में रहकर अपने सेहत और स्वास्थ्य का ध्यान रख रहे हैं। इतना ही नहीं कई सेलेब्स वर्कआउट और डेली रूटीन की अपनी एक्टिविटी के वीडियो अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर कर रहे हैं। ऐसे में जहां एक ओर कुछ सितारे घर में बोर हो रहे हैं तो वहीं चंका पांडे की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे काफी ज्यादा खुश हैं।

उन्होने कहा है कि.. "मुझे घर में होने की खुशी है और मुझे उम्मीद है कि बाकी सभी लोग भी घर में हीं रहेंगे। यही समय की जरूरत है और सबसे हम इसके बारे में कह सकते हैँ। उनका ये बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

all dressed up to go out and sit in my living room 😎 #QuarantineMood #SelfIsolation #StayHome #StaySafe 🖤

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

पति निक जोनस के साथ वर्कआउट करते हुए दिखीं प्रियंका चोपड़ा

आपको बता दें कि इससे पहले अपनी एक फोटो शेयर करते हुए अनन्या ने कहा था कि वह पूरी तरह से तैयार है अपने लिविंग रूम में बैठने के लिए। वहीं एक और फोटो अनन्या पांडे इंस्टाग्राम पर सेल्फ आइसोलेशन साथ अपनी बहन के साथ पेंटिंग करती नजर आईं वहीं, दूसरी तरफ वो किचन में भी काम करती नजर आई थीं।

इरा खान ने जाहिर की इच्छा, आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी को करना चाहती हैं डेट

वर्कफ्रंट की बात करें तो  अनन्या पांडे हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आई थीं। वहीं इस समय अनन्या पांडे फिल्म फाइटर को लेकर बिजी हैं। फिल्म 'फाइटर' का डायरेक्शन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा वह ईशान खट्टर के संग फिल्म खाली पीली में नजर आने वाली हैं। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ananya panday on coronaviru she says that i am happy to stay at home during lock down