Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ananya Panday: Got Nose Piercing: Sonam Kapoor: Comment Viral:

अनन्या पांडे ने कराई ‘नोज़ पियर्सिंग’, सोनम कपूर ने किया मजेदार कमेंट

अनन्या पांडे ने बेशक केवल दो ही फिल्में की हों, लेकिन उन्होंने अपने काम और एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। करण जौहर निर्मित फिल्म ‘स्टूडेंट् ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 11 Jan 2020 09:48 PM
हमें फॉलो करें

अनन्या पांडे ने बेशक केवल दो ही फिल्में की हों, लेकिन उन्होंने अपने काम और एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। करण जौहर निर्मित फिल्म ‘स्टूडेंट् ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे हॉलीडे पर गई हुई हैं। सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिसमें उनकी नोज़ पियर्सिंग को बखूबी देखा जा सकता है। अनन्या के नए लुक को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। 

वहीं, सोनम कपूर भी कमेंट करने से पीछे नहीं हटी हैं। सोनम कपूर लिखती हैं कि मुझे तुम्हारी नोज़ पियर्सिंग बेहद पसंद आई स्वीटहार्ट। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे इस समय ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं। इसके अलावा कहा जा रहा है कि अनन्या पांडे को सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण की फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए भी अप्रोच किया जा चुका है। हालांकि, फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें