Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ananya Panday: Flaunts Body: In Pink Bikini Photos: Viral: Ishaan Khatter: Became The Photographer: For Her In Maldives:

पिंक बिकिनी में अनन्या पांडे ने ढाया कहर, ईशान खट्टर बने उनके लिए फोटोग्राफर

साल 2020 को अलविदा कहते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे जिगरी दोस्त ईशान खट्टर संग मालदीव वेकेशन पर गई हैं। न्यू ईयर 2021 सेलिब्रेशन वह ईशान संग मालदीव में ही एंजॉय करने वाली हैं। 30 दिसंबर को...

पिंक बिकिनी में अनन्या पांडे ने ढाया कहर, ईशान खट्टर बने उनके लिए फोटोग्राफर
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 31 Dec 2020 07:21 PM
हमें फॉलो करें

साल 2020 को अलविदा कहते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे जिगरी दोस्त ईशान खट्टर संग मालदीव वेकेशन पर गई हैं। न्यू ईयर 2021 सेलिब्रेशन वह ईशान संग मालदीव में ही एंजॉय करने वाली हैं। 30 दिसंबर को दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर वेकेशन के लिए रवाना होते हुए स्पॉट किया गया था। अब अनन्या पांडे ने खुद की पिंक बिकिनी में कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह समुद्र किनारे बैठीं नजर आ रही हैं। 

अनन्या के लिए फोटोग्राफर ईशान खट्टर बने हैं। फोटोज में अनन्या जंक फूड खाते हुए पोज देती नजर आ रही हैं। बता दें कि दोनों हाल ही में मकबूल खान की फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आए थे। ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

यह फिल्म एक गाने के कारण कॉन्ट्रोवर्सी से भी घिरी थी। ‘बियॉन्से शर्मा जाएगी’ नाम का एक गाना फिल्म के लिए बनाया गया था, लेकिन कॉन्ट्रोवर्सी के बाद इसका नाम बदलकर ‘दुनिया शर्मा जाएगी’ किया गया। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री कई लोगों को पसंद आई थी। दोनों ही फिल्म में टपोरी भाषा में बातचीत करते नजर आए थे। अनन्या पांडे अक्सर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं।

कपड़ों को लेकर अक्सर होती हैं ट्रोल
कपड़ों को लेकर ट्रोल किए जाने पर अनन्या पांडे ने दोटूक जवाब देते हुए कहा था कि वह इसकी परवाह नहीं करती हैं। उन्हें जो पसंद है, वही करती हैं। करीना कपूर के चैट शो What Women Want में अनन्या पांडे ने कहा कि वह खुश रहने और कम्फर्टेबल रहने पर फोकस करती हैं और नकारात्मकता से बचती हैं। करीना से बात करते हुए अनन्या ने कहा, 'मैंने जब शुरुआत की थी तब इस बात का ध्यान रखती थी कि वह ड्रेस पहनी जाए, जिससे लगभग हर किसी को खुशी मिले। लेकिन अब मैं ऐसी ड्रेस पहनना पसंद करती हूं, जो मुझे पसंद हों और जिससे मुझे खुशी मिलती हो। जैसा कि मैंने शुरुआत में ही कहा कि जब तक मैं खुश और कम्फर्टेबल हूं, तब तक मुझे कोई दिक्कत नहीं है।'

अनन्या ने कहा कि जब बात ट्रोलिंग की आती है तो फिर मैं चाहे जो करूं या फिर पहनूं, यह तो होना ही है। इसलिए जब तक मैं खुश और कम्फर्टेबल हूं, तब तक इस बात की कोई चिंता नहीं है। मैं जब तक खुश हूं और जब तक इंस्टाग्राम पर अपलोड करने के लिए अच्छी तस्वीर आती हैं, तब तक मैं खुश हूं।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें