DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसिर्फ अनन्या पांडे और आर्यन खान ही नहीं, शाहरुख- चंकी भी हैं अच्छे दोस्त, ऐसा था शुरुआती वक्त

सिर्फ अनन्या पांडे और आर्यन खान ही नहीं, शाहरुख- चंकी भी हैं अच्छे दोस्त, ऐसा था शुरुआती वक्त

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Fri, 22 Oct 2021 09:33 PM
सिर्फ अनन्या पांडे और आर्यन खान ही नहीं, शाहरुख- चंकी भी हैं अच्छे दोस्त, ऐसा था शुरुआती वक्त

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों क्रूज ड्रग्स केस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आर्यन खान के बाद अब अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के रडार पर हैं। अनन्या से एनसीबी दो बार पूछताछ कर चुकी है और एक्ट्रेस को सोमवार सुबह फिर ऑफिस बुलाया है। अनन्या और आर्यन की सुर्खियों के बीच शाहरुख और चंकी की दोस्त चर्चा में आ गई है।

चंकी ने की थी शाहरुख की मदद
दरअसल शाहरुख खान और चंकी पांडे की दोस्ती उस वक्त से है, जब चंकी पांडे बॉलीवुड का एक बड़ा नाम हुआ करते थे और शाहरुख खान अपने सिनेमाई सफर को शुरू करने मुंबई आए थे। बताया जाता है कि चंकी पांडे ने उस वक्त शाहरुख खान की बहुत मदद की थी। न सिर्फ उन्हें अपने साथ कई लोगों से मिलवाया था, वहीं अपने घर में भी रुकने की जगह दी थी।

शाहरुख खान नहीं भूले वो वक्त
अपनी पहली ही फिल्म से शाहरुख खान की गिनती स्टार्स में होने लगी थी। धीरे धीरे शाहरुख खान, बॉलीवुड के बादशाह बन गए, लेकिन वो चंकी की मदद को कभी नहीं भूले। शाहरुख खान ने कई बार इंटव्यूज में चंकी पांडे का जिक्र करते हुए उन्हें अपना करीबी और अच्छा दोस्त बताया है।

बच्चे भी हैं दोस्त
एक ओर जहां शाहरुख और चंकी अच्छे दोस्त हैं तो वहीं उनके बच्चे भी अच्छे दोस्त हैं। शाहरुख की बेटी सुहाना खान और चंकी की बेटी अनन्या, बेस्ट फ्रेंड्स गोल्स सेट करती हैं। दोनों सोशल मीडिया पर न सिर्फ एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते हैं, बल्कि अक्सर एक दूसरे के साथ मस्ती करते भी नजर आते हैं। वहीं अनन्या और आर्यन भी दोस्त हैं।

सोमवार को फिर अनन्या को बुलाया
गौरतलब है कि शुक्रवार को करीब ढाई बजे अनन्या पांडे, एनसीबी के ऑफिस पहुंची थीं। अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी मौजूद थे। वहीं शाम को करीब साढ़े 6 बजे, अनन्या पांडे एनसीबी के ऑफिस से बाहर निकली हैं। ऐसे में करीब चार घंटे एनसीबी ने अनन्या से पूछताछ की। एनसीबी की ओर से अशोक जैन ने आधिकारिक बयान में बताया कि अनन्या पांडे को सोमवार सुबह फिर बुलाया गया है, हालांकि पूछताछ पूरी हो चुकी है। लेकिन बाकी प्रक्रिया पूरी की जाएगी। इसके साथ ही जब अशोक से पूछा गया कि क्या अनन्या ने आर्यन केस में ड्रग्स पेडलर्स की संख्या पर कोई जानकारी दी,तो उन्होंने कहा- मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें