DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अनन्या पांडे की बहन अलाना ने बताया, बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने पर क्या था फैमिली का रिएक्शन

मनोरंजनअनन्या पांडे की बहन अलाना ने बताया, बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने पर क्या था फैमिली का रिएक्शन

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Wed, 31 Mar 2021 11:39 AM
अनन्या पांडे की बहन अलाना ने बताया, बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने पर क्या था फैमिली का रिएक्शन


अनन्या पांडे की कजन अलाना अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अलाना मॉडल हैं और यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं। अलाना अपने बॉयफ्रेंड इवॉर (Ivor McCray V) के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही हैं। वह इवॉर के साथ तस्वीरें और वीडियोज भी पोस्ट करती रहती हैं। अलाना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट करके बताया है कि बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने के फैसले पर उनके परिवार का क्या रिएक्शन था। अलाना की मां डिएने पांडे जानी-मानी हेल्थ कोच हैं। 


खुश थीं अलाना की मॉम

बॉयफ्रेंड के साथ रहने पर पेरेंट्स के रिएक्शन अलाना बताती हैं,  वे बहुत खुश थे। मुझे याद है कि मैंने सबसे पहले अपनी मॉम को बताया था कि हम घर ले रहे हैं और वह बहुत खुश थीं। उसके साथ शिफ्ट होने के अलावा, यह मेरा पहला घर था जिसे मैं खुद ले रही थी। मैं अपना रेंट दे रही थी और यह मेरी जिंदगी का बड़ा कदम था। बॉयफ्रेंड के साथ शिफ्ट होने के अलावा मैं अपना घर भी ले रही थी। 

 


पेरेंट्स हैं ओपन माइंडेड

जब पूछा गया कि लिव-इन में रहने के लिए क्या उन्हें अपने पेरेंट्स को मनाना पड़ा था, इस पर अलाना ने जवाब दिया, मैं इसका जवाब पहले ही दे चुकी हूं। पेरेंट्स हर चीज को लेकर काफी ओपन माइंडेड हैं। सिर्फ इवॉर के साथ रहने के लिए ही नहीं बल्कि मुझे लगता है कि हर चीज में भी मेरे पेरेंट्स काफी ओपन माइंडेड हैं। इसलिए मनाने की जरूरत ही नहीं पड़ी।


एक साल से ज्यादा वक्त से हैं साथ

अलाना बताती हैं, 'मैंने बस एक दिन उनको फोन किया और कहा, हे गाइज, ये लड़का है। मैं इसको प्यार करती हूं। हम साथ रह रहे हैं।' अलाना और इवॉर बीती जून से लॉस एंजेलेस में साथ रह रहे हैं। इस पर अलाना ने बताया, इस घर में आठ महीने से लेकिन अनऑफिशली हम जनवरी से साथ हैं तो एक साल से ज्यादा हो गया। अलाना इवॉर की पूरी फैमिली से मिल  चुकी हैं। इस वक्त इवॉर मुंबई में हैं। अलाना की मां उनके होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

 

संबंधित खबरें