Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ananya panday cousin alanna pandey enjoying holiday with boyfriend

अनन्या पांडे की बहन अलाना ने बॉयफ्रेंड के साथ दिया ऐसा पोज, देखने लायक है मां का रिएक्शन

अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे बॉलीवुड सिलेब नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं। अलाना यूट्यूबर और ट्रैवलर हैं। वह अपने बॉफफ्रेंड के साथ घूमती हैं और यूट्यूब चैनल पर ट्रैवल डायरी शेयर करती...

Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 9 April 2021 02:55 PM
हमें फॉलो करें

अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे बॉलीवुड सिलेब नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं। अलाना यूट्यूबर और ट्रैवलर हैं। वह अपने बॉफफ्रेंड के साथ घूमती हैं और यूट्यूब चैनल पर ट्रैवल डायरी शेयर करती हैं। वह अपने फॉलोअर्स को भी अपनी लाइफ के इवेंट्स से रूबरू करवाती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में बॉयफ्रेंड इवॉर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इस पर उनकी मां के रिएक्शन ने सबका ध्यान खींचा।


अलाना ने पोस्ट की क्रिएटिव तस्वीर

अलाना ने एक काफी क्रिएटिव तस्वीर पोस्ट की है। इसमें वह आधी दिख रही हैं और कैप्शन लिखा है, मेरा दूसरा आधा हिस्सा देखने के लिए स्वाइप करें। स्वाइप करने पर उनके बॉयफ्रेंड इवॉर दिखाई देते हैं। इस पर उनकी मां डिएने ने लिखा है- क्यूटीज

 

 

 

मालदीव में एंजॉय कर रही हैं अलाना

एक और तस्वीर में अलाना के साथ उनके बॉयफ्रेंड हैं। ये तस्वीरें मालदीव की हैं। इस पर भी अलाना की मां ने हार्ट इमोजी बनाए हैं। एक यूजर ने इस पर कॉमेंट किया है, सोसायटी को आपके जैसी और मांओं की जरूरत है।

 

alanna mom comments


लिव-इन में रहने पर ये था रिएक्शन

अलाना एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि उनके पेरेंट्स काफी ओपन माइंडेड हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिवइन में रहने का फैसला लिया तो उनकी मां काफी एक्साइटेड थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें