DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फॉरेन यूनिवर्सिटी में एडमिशन को लेकर चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या ने बोला था झूठ! क्लासमेट्स ने किया ये बड़ा खुलासा

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' स्टार अनन्या पांडे अपने एक खुलासे को लेकर काफी विवादों में आ गई हैं। खबरों की मानें को हाल ही में अनन्या soty 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण सीजन 6 में आईं थी। शो में अनन्या ने अपने कॉलेज को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया था, जिसका खुलासा करीब 3 महीने बाद हुआ है।

दरअसल, शो के दौरान करण ने अनन्या से सवाल किया था कि आप अभी बहुत छोटी हैं और आगे की पढ़ाई के लिए क्या प्लान किया है? इस पर अनन्या ने जवाब दिया था कि मैं आगे की पढ़ाई के लिए 'लॉस एंजेल यूनिवर्सिटी' जाने वाली थी लेकिन फिल्म SOTY साइन करने की वजह से नहीं जा पाई वहीं अनन्या की पढ़ाई को लेकर इनकी स्कूलमेट्स ने कुछ और ही बयां कर रहे हैं। अंग्रेजी वेबसाइट Koimoi में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अनन्या पढ़ाई कमजोर थी इसलिए उनका किसी अच्छे यूनिवर्सिटी में सेलेक्शन नहीं हुआ।

मणिरत्नम की इस फिल्म में निगेटिव रोल करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Park yourself in a theatre now, princess 😉👑🔫 Book your SOTY 2 tickets now!!!!! (Link in my bio)

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

बीच रोड शो में महिला के Kiss करने पर अब सनी देओल ने दिया ये रिएक्शन

उनकी क्लासमेट्स के अनुसार अनन्या के सभी से झूठ बोला है। इतना ही नहीं उनके क्लासमेट्स ने बताया कि हर स्‍टूडेंट को एक काउंसलर नियुक्त किया जाता है। लेकिन अनन्या के केस में ऐसा नहीं हुआ था क्योंकि एक्ट्रेस का कहना था कि वह फिल्म लाइन में जाएंगी या फिर कुछ समय तक ब्रेक लेंगी। इसके उनके क्‍लासमेट्स ने यह भी बताया जब अनन्‍या के ‘यूनिवर्सिटी ऑफ साउथर्न केलिफोर्निया’ में एडमिशन होने की खबर सामने आई तो सब ने इसको स्‍वीका कर लिया। लेकिन जब उनसे ‘कॉलेज एक्सेप्टेंस लेटर’ दिखाने को कहा गया तो उनका कहना था कि लेटर खो गया है।

बीमार ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे बोमन ईरानी

वहीं अपनी क्लासमेट के दावे को अनन्या ने गलत और अफवाह बताया है। अनन्या पांडे ने मुंबई मिरर को बताया कि मेरी फिल्म के रिलीज होते ही लोगों ने यह सब बकवास बाते फैला रहे हैं। मुझे इनसब के बारे में कुछ नहीं पता है आखिर लोग ऐसा क्यों बात कर रहे हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ananya panday classmates claim her foreign university acceptance in karan johar show