Hindi NewsEntertainment Newsanand ahuja facing problem with sonam after marraige

इस बात पर शादी के बाद आनंद को होने लगी है पत्नी सोनम से शिकायत

सोनम और आनंद की शादी को अभी महीना ही हुआ है और अभी से उनके पति आनंद को उनसे शिकायत होने लगी है। ये बात हम नहीं बल्कि खुद सोनम ने एक इंटरव्यू में लाइव हिन्दुस्तान को बताई है। सोनम ने कहा कि मेरे कारण...

इस बात पर शादी के बाद आनंद को होने लगी है पत्नी सोनम से शिकायत
लाइव हिन्दुस्तान टीम मुंबईFri, 8 June 2018 01:54 PM
हमें फॉलो करें

सोनम और आनंद की शादी को अभी महीना ही हुआ है और अभी से उनके पति आनंद को उनसे शिकायत होने लगी है। ये बात हम नहीं बल्कि खुद सोनम ने एक इंटरव्यू में लाइव हिन्दुस्तान को बताई है। सोनम ने कहा कि मेरे कारण अब आनंद जहां भी जाते हैं मीडिया उनके पीछे-पीछे चल पड़ती है और लोग उनकी तस्वीरें खींचने लगते हैं। यह बात आंनद को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही। हद तो तब हो गई जब पिछले दिनों वह एक रेस्तरां में कुछ दोस्तों के साथ थे और मीडिया वालों ने उन्हें घेर लिया। अचानक मिली लाइमलाइट से आनंद बिल्कुल भी खुश नहीं है और इसलिए वह सोनम से अकसर इस चीज की शिकायत करते हैं।

बकौल सोनम मीडिया को समझना चाहिए कि आनंद एक आम इंसान हैं। वह सेलीब्रिटी नहीं है और न ही बनना चाहते हैं। इसलिए मीडिया को उन्हें छोड़ देना चाहिए और बात-बात पर उन पर कमेंट और आर्टिकल नहीं लिखने चाहिए। इसके साथ ही सोनम ने बताया कि इसलिए जब वह आनंद को डेट कर रही थी तो उन्होंने किसी को ये बात बताई नहीं थी, क्योंकि वह जानती थीं कि उसके बाद मीडिया आनंद को छोड़ेगी नहीं और हर जगह उन्हें स्पॉट करती रहेगी। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें