DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अमृता राव ने आने वाले नन्हे मेहमान पर की खुलकर बात, कहा- हां, मैं मदरहुड पीरियड को लेकर नर्वस हूं

मनोरंजनअमृता राव ने आने वाले नन्हे मेहमान पर की खुलकर बात, कहा- हां, मैं मदरहुड पीरियड को लेकर नर्वस हूं

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Sun, 01 Nov 2020 01:54 PM
अमृता राव ने आने वाले नन्हे मेहमान पर की खुलकर बात, कहा- हां, मैं मदरहुड पीरियड को लेकर नर्वस हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रेग्नेंसी पीरियड, मदरहुड पीरियड और करियर में किए बोल्ड सीन्स को लेकर खुलकर बात की है। अमृता राव का कहना है कि नन्हे मेहमान के आने की जितनी खुशी है, उतनी ही वह मदरहुड पीरियड को लेकर नर्वस महसूस कर रही हैं। हालांकि, वह बेबी के साथ दोस्ती करके आगे बढ़ना चाहती हैं। 

अमृता राव टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहती हैं, “मैंने सुना है कि बेबीज में लगातार बदलाव आते रहते हैं। उनमें आप रोज एक नई चीज देखते हैं। हां, मैं मदरहुड के आइडिया को लेकर नर्वस महसूस कर रही हूं, लेकिन मैं उस कहावत में भरोसा रखती हूं- जब आप अपने बच्चे का चेहरा दखती हैं तो आपके अंदर की मां जग जाती है। मैं बेबी के साथ दोस्ती करके लाइफ में उसके साथ आगे बढ़ना चाहती हूं।”

करियर पर बात करते हुए अमृता राव कहती हैं कि मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम ही एक टैगलाइन के साथ था, वह है ‘लकी मैसकट’। शायद, नए लोग आज के टाइम में एक के बाद एक सिल्वर जुबली और सक्सेस नहीं देखें जो मैंने अपने शुरुआती करियर से देखे। मेरी पॉप्युलैरिटी सच थी, इसमें कोई पीआर और मार्केटिंग स्ट्रैटिजी नहीं थी। हां, मेरे हाथ से कुछ चीजें बाहर थीं, क्योंकि मेरा कोई गॉडफादर नहीं था। 

VIDEO: मुकेश खन्ना ने बयान पर दी सफाई, कहा- मैं नारियों के खिलाफ नहीं, बल्कि उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ के टाइटल बदले जाने पर मुकेश खन्ना बोले- यह इतिहास में एक उदाहरण होगा

अमृता राव कहती हैं, “कास्टिंग लिस्ट में जब मैं टॉप पर थी तब मैंने कई फिल्में रिजेक्ट कीं। मुझे कभी डायरेक्टर्स से काम मांगने की जरूरत नहीं पड़ी। मेरे पास हमेशा काम आया, लेकिन मैंने कई बड़े प्रोजेक्ट्स रिजेक्ट भी किए, क्योंकि मैं कुछ बोल्ड सीन्स करने में आरामदायक महसूस नहीं कर रही थी। मेरी जर्नी आसान थी, लेकिन मुश्किल भरी भी रही, क्योंकि मैंने अपने रास्ते में कई गलतियां भी कीं। लेकिन, मुझे लगता है कि सेल्फ-मेड बनना सबसे स्वीट होता है।”

संबंधित खबरें