Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amrita Rao Share Motherhood Experience: says No one can really prepare you for the journey

मां बनने के बाद अमृता राव को इन समस्याओं का करना पड़ा है सामना, एक्ट्रेस ने शेयर किया मदरहुड एक्सपीरियंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव अपने मदरहुड एक्सपीरियंस को शेयर किया है। उन्होंने अपने एक्सपीरियंस के बारें में बताते हुए कई ऐसी बातों को मेंशन किया है ,जिसके बारें में शायद ही कोई जानता होगा।...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 27 Feb 2021 11:16 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव अपने मदरहुड एक्सपीरियंस को शेयर किया है। उन्होंने अपने एक्सपीरियंस के बारें में बताते हुए कई ऐसी बातों को मेंशन किया है ,जिसके बारें में शायद ही कोई जानता होगा। उन्होंने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया है कि मां बनना आसान नहीं है क्योंकि उनके अब तक रोल में मातृत्व सबसे कठिन भूमिका है। इसके अवाला अमृता को अपने बेबी की देखभाल में किन-किन परेशानियों से गुजरना पड़ा है इस बारें में भी बताया है। 

पिंकविला’ की खास बातचीत में, अमृता राव ने  एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं अपने बेटे के लिए पूरी रात जागती रहती हूं। ताकि मैं उसे दूध पिला पाउं। यह आपकी शिफ्ट खत्म होने जैसा नहीं है और आपको दिन में सोना पड़ता है। वीर (बेटे)का हर दिन खानपान जारी रहता है। मुझे अब अपने आपको दूसरी प्रायोरिटी में रखना होता है। मैंने अब तक जो भी किरदार निभाए हैं, उनमें मातृत्व सबसे कठिन भूमिका है।

मां बनने के बाद अमृता को किन समस्याओं का सामना करना पड़ा है इस बारें बताते हुए वह कहती हैं कि बहुत सी ऐसी चीजें हैं जो आपके माता-पिता उस समय तक भूल जाते हैं जब आप एक माता-पिता होते हैं, इसलिए कोई भी आपको वास्तव में यात्रा के लिए तैयार नहीं कर सकता है। आपको अपनी जर्नी खुद ही तय करनी पड़ती है। हर रोज एक नये रूप में खुद को ढालना होता है। बच्चे के लिए उनकी खुशी के लिए हर छोटी-छोटी बात को इग्नोर भी करना पड़ता है। चाहे वो आपकी नींद हो या कुछ और।

नई नवेली मां बनीं अमृता ने यह भी बताया कि उनके बेटे के पास नानी नहीं है। वह मानती हैं कि एक मां को अपने बच्चे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहिए ताकि वे उसे बेहतर तरीके से समझ सके।

अपने पति अनमोल की तारीफ करते हुए अमृता कहती हैं कि अनमोल एक हैंडसम डैड हैं। वह वीर को पहले ही दिन से स्नान कराने के लिए उत्साहित थे। जब मुझे मदद की जरूरत होती थी, वह रात में मेरा साथ देते थे। वह वीर का डायपर भी बदलते हैं और मेरे बिना भी वीर को संभाल सकते हैं। मैं उन्हें वीर की जापा-पापा कहती हूं।

 

अमृता राव ने आरजे अनमोल को करीब 7 सालों तक डेट करने के बाद साल 2016 में शादी की थीं। दोनों के लव अफ़ेयर की शुरुआत तब हुई थी, जब अमृता अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए अनमोल के रेडियो शो पर पहुंची थीं। शादी के चार साल बाद साल 2020 अमृता ने एक बेटे का जन्म दिया। बेटे का नाम वीर रखा है। कपल मौजूदा समय में अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश है। अमृता को फिल्मों में अंतिम बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'ठाकरे' में देखा गया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें