DA Image
9 जनवरी, 2021|1:39|IST

अगली स्टोरी

शाहिद कपूर संग नाम जोड़े जाने पर अमृता राव ने की खुलकर बात, कहा- हम दोस्त तक नहीं थे

साल 2006 में शाहिद कपूर और अमृता राव के लिंकअप की खबरें सुर्खियों में थीं। उस समय शाहिद कपूर, करीना कपूर संग रिलेशनशिप में थे, लेकिन गॉसिपमॉन्गर्स (गॉसिप करने वाले लोग) ‘विवाह’ एक्ट्रेस संग नाम जोड़ने में व्यस्त थे। शाहिद और अमृता को लेकर कई स्टोरीज सामने आईं, लेकिन दोनों में से एक ने भी इस बात को तूल नहीं दिया। 16 साल बाद शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की। अब उनके दो बच्चे हैं, मीशा और जैन। वहीं, अमृता राव ने आरजे अनमोल से शादी कर घर बसाया। 

अमृता राव के घर रविवार की सुबह नन्हे मेहमान ने जन्म लिया। हालांकि, बेटे का नाम अभी तक सामने नहीं आया है। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अमृता राव ने शाहिद कपूर संग नाम जोड़े जाने पर बात की। उन्होंने कहा कि हम दोनों दोस्त तक नहीं थे, तब भी हमारा नाम जोड़ा गया। शाहिद केवल मेरे अच्छे जानकार थे। दोनों के मन में एक-दूसरे के प्रति काफी रिस्पेक्ट थी। 

अमृता कहती हैं, “जब मैं शाहिद कपूर की को-स्टार थी तो वह रिलेशनशिप में थे। हां, ऑडियंस यही चाहती थी कि हम दोनों रियल लाइफ कपल बने, वह भी इसलिए कि ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी काफी सुर्खियों में रही थी। मजाकिया पार्ट वह रहा कि शाहिद और मैं केवल अच्छे जानकार थे। दोस्त तक नहीं थे जो साथ में घूमते हों। बतौर आर्टिस्ट हम एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते थे।”

Bigg Boss 14: क्या निशांत मलखानी और जैस्मीन भसीन हो गए हैं बिग बॉस के घर से एविक्ट?

सुहाना खान ने पिता शाहरुख खान और बेस्टफ्रेंड शनाया कपूर को अलग अंदाज में विश किया बर्थडे, शेयर की क्यूट फोटो

अमृता राव कहती हैं कि हाल ही में शाहिद कपूर ने पोस्ट के जरिए कहा था कि वह मेरे साथ काम करना मिस करते हैं, जो कि बहुत स्वीट था। शाहिद और मुझे दोबारा किसी फिल्म में एक जोड़ी के रूप में क्यों नहीं कास्ट किया गया, यह तो एक सवाल है जिसका जवाब मुझे भी नहीं पता। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amrita Rao: Name Link Up With Shahid Kapoor: Actress Says We Were Not Even Friends: