DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अमृता राव ने शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो, कहा- नन्हा मेहमान जल्द आने वाला है

मनोरंजनअमृता राव ने शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो, कहा- नन्हा मेहमान जल्द आने वाला है

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Mon, 19 Oct 2020 03:05 PM
अमृता राव ने शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो, कहा- नन्हा मेहमान जल्द आने वाला है

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वह नौ महीने प्रेग्नेंट हैं, जिसकी जानकारी अमृता ने पोस्ट शेयर कर फैन्स को दी है। साथ ही बताया है कि उनके घर इस महीने या अगले महीने नन्हा मेहमान आने वाला है। अमृता राव ने पति आरजे अनमोल संग इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

अमृता राव फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं, “आप लोगों के लिए यह 10वां महीना है और हमारे लिए यह नवां महीना है। सरप्राइज सरप्राइज, अनमोल और मैं प्रेग्नेंसी पीरियड के नवें महीने में हैं। फैन्स संग इस न्यूज को शेयर करने के साथ मैं काफी एक्साइटेड हूं। दोस्तों का शुक्रिया करती हूं। माफी चाहती हूं कि इतने लंबे समय से मैंने इसे अपनी बेली में टक किया हुआ था, लेकिन यह सच है बेबी जल्दी आने वाला है। मेरे और अनमोल के परिवार के लिए यह काफी एक्साइटिंग जर्नी है। यूनिवर्स का शुक्रिया, आप सभी का धन्यवाद। हमें इसी तरह अपनी दुआएं देते रहें।”

बता दें कि अमृता राव को हाल ही में पति अनमोल संग खार स्थित एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान अमृता की एक फोटो भी सामने आई थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। इसके बाद अमृता की प्रेग्नेंसी कन्फर्म हुई थी। टाइम्स ऑफ इंडिया से एक सोर्स ने कहा था, “अमृता अपनी लाइफ के इस समय को बहुत एंजॉय कर रही हैं। उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में ज्यादातर लोगों को पता नहीं है। कपल के करीबी लोग ही इस बारे में जानते हैं। वह लॉकडाउन से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं और वह काफी खुश हैं। अमृता और अनमोल दोनों अपनी जिंदगी को बेहद निजी तौर पर जीते हैं।”

कॉमेडियन भारती सिंह ने फैन्स से किया वादा, कहा- 2021 में करेंगे फर्स्ट बेबी का वेलकम

क्या शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान दिखती हैं हूबहू दादी जैसी? फैन्स ने फोटो की शेयर

बताते चलें कि अमृता और अनमोल ने सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में शादी की थी। उनकी शादी में परिवार और सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

अमृता के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी। फिल्म में उन्होंने आर्य बब्बर के साथ काम किया था। इसके अलावा अमृता साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 'इश्क-विश्क' और 'विवाह' में अमृता राव और शाहिद कपूर की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। 

गौरतलब है कि अमृता आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने बाल ठाकरे की वाइफ मीना ठाकरे का किरदार निभाया था। फिल्म में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ स्क्रीन शेयर किया था। इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था।

संबंधित खबरें