DA Image
1 नवंबर, 2020|10:41|IST

अगली स्टोरी

अमृता राव शादी के 4 साल बाद बनीं मां, बेटे को दिया जन्म

अमृता राव मां बन गई हैं। उन्होंने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। दोनों के स्पोकपर्सन ने स्टेटमेंट जारी किया, अमृता राव और आरजे अनमोल रविवार की सुबह पेरेंट्स बन गए हैं। दोनों मां और बच्चे स्वस्थ हैं। अमृता और अनमोल दोनों बहुत खुश हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अमृता ने कहा कि वह मदरहुड पीरियड को लेकर नर्वस हैं। 

अमृता ने कहा, 'मैंने सुना है कि बेबीज में लगातार बदलाव आते रहते हैं। उनमें आप रोज एक नई चीज देखते हैं। हां, मैं मदरहुड के आइडिया को लेकर नर्वस महसूस कर रही हूं, लेकिन मैं उस कहावत में भरोसा रखती हूं- जब आप अपने बच्चे का चेहरा दखती हैं तो आपके अंदर की मां जग जाती है। मैं बेबी के साथ दोस्ती करके लाइफ में उसके साथ आगे बढ़ना चाहती हूं।

अमृता ने प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में फैन्स को यह गुड न्यूज दी थी। अमृता ने पति के साथ फोटो शेयर कर लिखा था, 'आप लोगों के लिए यह 10वां महीना है और हमारे लिए यह नवां महीना है। सरप्राइज सरप्राइज, अनमोल और मैं प्रेग्नेंसी पीरियड के नवें महीने में हैं। फैन्स संग इस न्यूज को शेयर करने के साथ मैं काफी एक्साइटेड हूं। दोस्तों का शुक्रिया करती हूं।

अमृता ने आगे लिखा था, 'माफी चाहती हूं कि इतने लंबे समय से मैंने इसे अपनी बेली में टक किया हुआ था, लेकिन यह सच है बेबी जल्दी आने वाला है। मेरे और अनमोल के परिवार के लिए यह काफी एक्साइटिंग जर्नी है। यूनिवर्स का शुक्रिया, आप सभी का धन्यवाद। हमें इसी तरह अपनी दुआएं देते रहें।'

बताते चलें कि अमृता और अनमोल ने सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में शादी की थी। उनकी शादी में परिवार और सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

अमृता की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने बाल ठाकरे की वाइफ मीना ठाकरे का किरदार निभाया था। फिल्म में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ स्क्रीन शेयर किया था। इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:amrita rao and husband anmol welcomes baby boy