DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  'नेपो किड' नहीं हैं अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी, बोले - अपने दम पर लिया है पहला ब्रेक

मनोरंजन'नेपो किड' नहीं हैं अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी, बोले - अपने दम पर लिया है पहला ब्रेक

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Wed, 12 May 2021 09:30 AM
Amrish Puri Grandson Vardhan Puri
1 / 2Amrish Puri Grandson Vardhan Puri
वर्धन पुरी
2 / 2वर्धन पुरी

दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी के पोते अभिनेता वर्धन पुरी ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर अपनी राय देते हुए कहा कि उन्हें कभी 'नेपो किड' नहीं कहा जा सकता है। क्योंकि उन्हें अपनी मेहनत के कारण अभिनेता के रूप में पहला ब्रेक मिला। 

वर्धन पुरी ने दावा करते हए कहा कि चाहे बॉलीवुड हो या बाहरी दुनिया में उन्होंने जो भी नाम कमाया है वह अपने दम पर किया है, किसी और की तुलना में उन्होंने  इस इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए सबसे अधिक ऑडिशन दिये। उन्होंने ये भी कहा कि उनका संघर्ष किसी भी अन्य अभिनेता से अलग नहीं रहा है। 

स्पॉटबॉय के इंटरव्यू में वर्धन पुरी ने नेपोटिज्म से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मुझे 'नेपो किड' नहीं कहा जा सकता है क्योंकि मेरे दादा (अमरीश पुरी) तभी गुजर गए थे जब मैं एक छोटा बच्चा था। वह मजाक में कहते हैं कि मेरे माता-पिता को 'नेपोटिज्म प्रोडक्ट' कह सकते हैं। 

 

 

मेरे दादा जी ने कभी किसी मिलवाया नहीं

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए वर्धन ने कहा कि नेपोटिज्म तब होता है जब आपके परिवार का कोई एक्टर आपको इंडस्ट्री में हेल्प करने की कोशिश करता है और प्रोड्यूसर्स से फिल्मों में अप्रोच लगवाने की कोशिश करता है लेकिन मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। मेरे दादा जी ने कभी किसी मिलवाने के लिए मुझे अपने साथ नहीं ले गये। क्योंकि उनका कहना था कि अपनी पहचान अपने दम पर बनना चाहिए। 

दादा अमरीश पुरी का निधन

बता दें कि अमरीश पुरी का 12 जनवरी 2005 को 72 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। अमरीश पुरी ने फिल्म इंडस्ट्री को अपने करीब 35 साल दिए। इन सालों में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्म में अभिनय किया। अमरीश पुरी का जब निधन हुआ तब वर्धन काफी छोटे थे।

कई सालों तक थिएटर करने के बाद मिला मौका

2019 साल में फिल्म 'ये साली आशिकी' से अपनी पहचान बनाने वाले वर्धन ने कहा कि उन्हें थिएटर करने के कई सालों बाद ही फिल्मों में ब्रेक मिला। उन्होंने कहा कि उन्होंने कई ऑडिशन दिए। इसके बाद उन्होंने कई बार सहायक निर्देशक और सहायक लेखक के रूप में काम किया, और आखिरकार में एक्टिंग करने का  मौका मिला। वह भी मेरी मेहनत की वजह से मेरे सरनेम या मेरा दादा जी के वजह से नहीं है। 

वर्धन पुरी अपकमिंग प्रोजेक्ट 

वर्धन पुरी की आने वाली फिल्म 'द लास्ट शो' है। इस फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक का भी अभिनय देखने को मिलेगा। इस फिल्म को विवेक रंजन अग्निहोत्री डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। हालांकि यह फिल्म कब रिलीज होगी     और किस प्लेटफार्म पर होगी इसकी घोषणा अभी बाकी है। 

संबंधित खबरें