Hindi NewsEntertainment Newsamrapali gupta will play a negative role in vish ya amrit sitara

'कुबूल है' के बाद 'विष या अमृत- सितारा' में निगेटिव रोल अदा करेंगी आम्रपाली गुप्ता

टेलीविजन शोज 'कुबूल है' और 'इश्कबाज' में नकारात्मक भूमिका के लिए लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री आम्रपाली गुप्ता धारावाहिक 'विष या अमृत : सितारा' में भी नकारात्मक भूमिका में नजर...

'कुबूल है' के बाद 'विष या अमृत- सितारा' में निगेटिव रोल अदा करेंगी आम्रपाली गुप्ता
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 15 Jan 2019 10:27 PM
हमें फॉलो करें

टेलीविजन शोज 'कुबूल है' और 'इश्कबाज' में नकारात्मक भूमिका के लिए लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री आम्रपाली गुप्ता धारावाहिक 'विष या अमृत : सितारा' में भी नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगी। आम्रपाली ने कहा, "मैं शो में एक 'विषकन्या' का किरदार निभाने को लेकर उत्साहित हूं। मुझे सकारात्मक भूमिका की तलाश थी, लेकिन मुझे अक्सर ऐसी भूमिकाएं दी जाती हैं जो नकारात्मक या ग्रे शेड लिए होती हैं।

आखिरकार मुझे एक ऐसा किरदार मिला, जो चुनौतीपूर्ण और मजबूत है इसलिए मैंने इसे अपनाया।" उन्होंने कहा, "मैंने अपने पिछले शो 'तुझसे है राब्ता' में एक सकारात्मक किरदार निभाने की कोशिश की और लोगों ने मुझे अच्छी प्रतिक्रिया दी, लेकिन फिर भी कुछ लोगों को लगता है कि मैं 'कुबूल है' की वैम्प हूं। वैसे ये ठीक है कि लोग मुझे याद तो करते हैं। 

उन्होंने कहा, "और हां, एक पारिवारिक नाटक और एक सुपरनेचुरल शो में नकारात्मक भूमिका निभाने के बीच एक बड़ा अंतर है। एक कलाकार होने के नाते, मुझे इस तरह के जोखिम उठाने होंगे। अगर लोग मेरे द्वारा निभाए नकारात्मक किरदार से नफरत करेंगे तो मुझे मजा आएगा।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही आम्रपाली को निगेटिव रोल अदा करने का खामियाजा भूगतना पड़ा था। इस बात का खुलासा खुद आम्रपाली ने ही किया था। दरअसल, जीटीवी के शो कुबूल है में एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता ने तनवीर का नेगेटिव रोल प्ले किया था। इस रोल को करने की कीमत आम्रपाली को चोटिल होकर चुकानी पड़ी। तनवीर के रोल से नाराज एक फैन ने आम्रपाली को धक्का मारकर गिरा दिया, जिससे उन्हें हाथ-पैर में चोट लग गई।

A post shared by ❤️Amrapali Gupta Fanclub (@amrapali_fc) on

इस घटना से पहले आम्रपाली एक और घटना की शिकार हुई थीं। अगस्त में मुंबई से दिल्ली जाते समय फ्लाइट में एक को-पैसेंजर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। वह पैसेंजर आम्रपाली के फोटोज ले रहा था और उन्हें गलत ढंग से छूने की कोशिश कर रहा था। इसके बाद आम्रपाली की सीट बदल दी गई थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें