Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amrapali gupta played tanveer role in qubool hai and old lady attacked on her

'कुबूल है' में नेगेटिव रोल निभाना एक्ट्रेस को पड़ा महंगा, बूढ़ी महिला ने धक्का देकर गिराया

टीवी एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता (Amrapali Gupta) ने जीटीवी के शो 'कुबूल है' (Qubool Hai) में  नेगेटिव किरदार तनवीर का रोल निभाया था। इस रोल के लिए आम्रपाली को भारी कीमत चुकानी पड़ी है।...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 20 Dec 2018 08:38 AM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता (Amrapali Gupta) ने जीटीवी के शो 'कुबूल है' (Qubool Hai) में  नेगेटिव किरदार तनवीर का रोल निभाया था। इस रोल के लिए आम्रपाली को भारी कीमत चुकानी पड़ी है। जिसका खुलासा खुद आम्रपाली ने खुद किया है। इस खुलासे के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे कि कलाकारों को अपने किरदार को बखूबी निभाने के बाद  भी कैसे फैन का गुस्सा भी झेलना पड़ जाता है। 

आपको बता दें कि  टीवी का फेमस शो  शो 'कुबूल है' आज भले ही शो ऑफ एयर हो गया हो लेकिन इस शो के किरदारों की छवि आज भी दर्शकों की यादों में ताजा है। ऐसा कई बार होता है जब फैन्स के दिमाग में एक किरदार की वजह से किसी स्टार की गलत छवि बन जाती है। कुछ ऐसा ही आम्रपाली गुप्ता यानि तनवीर पर के साथ हुआ। 

A post shared by Amrapali Gupta Tr 🇹🇷 (@amrapaliguptaturkeyfb) on

प्रियंका-निक मुंबई रिसेप्शन: देखें 'निकयंका' का फर्स्ट लुक,देखें VIDEO

स्पॉटबॉय डॉट कॉम से बात करते हुए आम्रपाली अपने शो 'कुबूल है' पर कई सारी बातें की। इसी दौरान उन्होंनें वाया कि  मैं कल शाम एक मंदिर गई थी। वहां पर फैन्स मेरे साथ तस्वीर ले रहे थे और उसी वक्त एक बूढ़ी महिला ने वहां पर आकर मुझे धक्का दिया। वो चिल्ला चिल्लाकर कह रही थी कि मैं एक गंदी महिला हूं। उनका कहना था कि मैंने लोगों के साथ गलत किया है। यह सब उन्हें इसलिए लग रहा था क्योंकि मैंने तनवीर का किरदार निभाया था। मुझे नहीं पता था कि मैं इस पर क्या प्रतिक्रिया दूं। वो उम्र में काफी बड़ी थीं। मैं कुछ नहीं कर सकती थी। मुझें सच में चोट आई, लेकिन मुझे यह बात ठीक लगी कि उन्हें अभी भी मेरा काम याद है। लेकिन क्या यह मेरे लिए इतना खतरनाक हो सकता है।

A post shared by Main Hoon Na (@main_hoon_na_india) on

A post shared by Amrapalis' World (@amrapali_world) on

आपको बता दें कि आम्रपाली गुप्ता ने 'शाका लाका बूम बूम', 'देवों के देव महादेव', 'इश्कबाज' जैसे कई टीवी शोज में अभिनय किया है। दर्शकों को उनकी एक्टिंग बेहद पसंद आती है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें