Hindi NewsEntertainment NewsAmrapali Dubey Monalisa and Rani Chatterjee Bhojpuri song Karva Chauth viral on social media lets watch Kabahu Na Saath Chote and Se nura Abad song

करवा चौथ पर वायरल हुआ भोजपुरी गीत 'सिनुरा अबाद' -'कबहु न साथ छूटे', पसंद आएगा आम्रपाली-मोनालिसा का ये देसी अंदाज

हर सुहागन स्त्री के लिए करवाचौथ का व्रत काफी महत्वपूर्ण होता है। प्यार और आस्था के इस पर्व पर सुहागिन स्त्रियां पूरा दिन उपवास रखकर भगवान से अपने पति की लंबी उम्र और गृहस्थ जीवन में सुख की कामना करती...

करवा चौथ पर वायरल हुआ भोजपुरी गीत 'सिनुरा अबाद' -'कबहु न साथ छूटे', पसंद आएगा आम्रपाली-मोनालिसा का ये देसी अंदाज
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 17 Oct 2019 02:25 PM
हमें फॉलो करें

हर सुहागन स्त्री के लिए करवाचौथ का व्रत काफी महत्वपूर्ण होता है। प्यार और आस्था के इस पर्व पर सुहागिन स्त्रियां पूरा दिन उपवास रखकर भगवान से अपने पति की लंबी उम्र और गृहस्थ जीवन में सुख की कामना करती हैं।  इस साल यह त्योहार 17 अक्टूबर 2019 को मनाया जाएगा। आश्विन माह में पूर्णिमा के बाद चौथे दिन पड़ने वाला यह शुभ त्योहार विशेष रूप से उत्तर भारत में बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है। इसी बीच करवा चौथ के मौके पर भोजपुरी के कुछ फेमस गाने जो करवा चौथ पर आधारित हैं, सोशल मीडिया पर खूब वाययरल हो रहे हैं। 

करवा चौथ पर आधारित इन भोजपुरी गानों में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, मोनालिसा, रानी चटर्जी के साथ साथ ही भोजपुरी जगत के कई और सितारे भी नजर आ रहे हैं।

यहां देखें भोजपुरी वीडियो 

 

 

 

 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें