DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: बीच में रोका गया अमोल पालेकर का भाषण, जानें क्या है वजह

actor director amol palekar

बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता-निदेशक अमोल पालेकर (Amol Palekar) शनिवार को मुंबई के नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट (NGMA) में गेस्ट के तौर भाषण दे रहे थे। भाषण देते हुए उन्हें लगातार रोका गया क्योंकि वे सरकार की आलोचना कर रहे थे। इसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया है।

अमोल पालेकर मशहूर आर्टिस्ट प्रभाकर बारवे के स्मरण में आयोजित प्रदर्शनी के दौरान 'इनसाइड द इम्पटी बॉक्स' टॉपिक पर बोल रहे थे। इसी दौरान जब उन्होंने मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर के खिलाफ कुछ बातें कहीं तो उन्हें रोक दिया गया।  

उन्होंने एनजीएमए (NGMA) के मुंबई और बैंगलोर केंद्रों की एडवाइजरी समिति को खत्म करने के लिए संस्कृति मंत्रालय की आलोचना की। इस पर मौजूद एनजीएमए के एक सदस्य ने इसका विरोध किया और कहा कि उन्हें कार्यक्रम के बारे में बात करनी चाहिए। इस पर पालेकर ने कहा कि वह उसी बारे में बात करने जा रहे हैं। 

इसके बाद फिर वह मंत्रालय की आलोचना करने लगे। इस पर एक महिला ने विरोध किया और कहा कि यह कार्यक्रम प्रभाकर बारवे के बारे में हैं और आप उन्हीं पर बात करें। हालांकि पालेकर ने रुकने से मना कर दिया। लगातार टोका-टाकी से परेशान होकर पालेकर अपना पूरा भाषण दिए हुए ही बैठ गए। 

 

पीएम मोदी के बाद अब राहुल गांधी पर बन रही फिल्म, टीजर रिलीज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amol palekar repeatedly interrupted during speech in mumbai for criticising govt