DA Image
5 जुलाई, 2020|3:39|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीर, फैन्स से पूछा- आइब्रो के बीच के स्पेस को क्या कहते है?

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स के साथ मजेदार पोस्ट शेयर उन्हें एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। इस तरह उन्होंने एक बार फिर एक फनी पोस्ट शेयर की है, जिसका कनेक्शन उनकी नई फिल्म गुलाबो सिताबो से है।

यह फोटो फिल्म गुलाबो सिताबो के सेट की है। इसमें वह अपने कैरेक्टर के लुक में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक महिला उनके मेकअप को ठीक कर रही हैं। अमिताभ इस फोटो को शेयर कर फैन्स को एक मजेदार बात भी बताई। उन्होंने बताया कि दोनों आईब्रो के बीच में जो खाली जगह होती है उसे क्या कहते हैं।

‘जिंदगी कैसी है पहेली’ लिखने वाले गीतकार योगेश गौर का निधन, लता मंगेशकर ने जताया दुख

अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, आईब्रो के बीच का स्पेस क्या कहलाता है? क्या आपको पता है? उसे GLABELLA कहते हैं। ये गुलाबो सिताबो के शॉट से पहले टच अप हो रहा है। उनके इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पोस्ट को उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

सोनू सूद-प्रकाश राज के बाद मजदूरों की सहायता के लिए सामने आए बिग बी

इससे पहले बिग बी ने फिल्म अमर अकबर एंथनी के 43 साल होने के मौके पर पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने फिल्म की कुछ तस्वीर साझा कर कैप्शन में बताया था कि आज से 43 साल पहले अमर अकबर एंथोनी ने 7.25 करोड़ रुपये कमाए थे। अगर आज की महंगाई के हिसाब से इसे देखा जाए तो ये फिल्म बाहुबली 2-कंक्लूजन की कमाई से भी ज्यादा है।


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh bhachchan asks his fans that the space between the eye brows is called what share a photo from gulabo sitabo