Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amitabh-bachchans-first-ad-with-shweta-bachchan-watch-video

VIDEO: बेटी श्वेता के साथ बैंक में धक्का खाते दिखे अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ पहली बार एक विज्ञापन में साथ नजर आए। इस ऐड में श्वेता बच्चन एक ट्रेड एक्ट्रेस की तरह एक्टिंग करती नजर आई। दोनों का यह वीडियो काफी पंसद...

VIDEO: बेटी श्वेता के साथ बैंक में धक्का खाते दिखे अमिताभ बच्चन
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 17 July 2018 10:53 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ पहली बार एक विज्ञापन में साथ नजर आए। इस ऐड में श्वेता बच्चन एक ट्रेड एक्ट्रेस की तरह एक्टिंग करती नजर आई। दोनों का यह वीडियो काफी पंसद किया जा रहा है। विज्ञापन में श्वेता अपने पिता अमिताभ के साथ एक बैंक में पहुंचती हैं, जहां पर वह धक्के खाते हुए दिखे। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन के अकाउंट में ज्यादा पैसे क्रेडिट होने की वजह से बैंक में अपनी शिकायत लेकर पहुंचते हैं।

क्या है ऐड की थीम...
ऐड एक पिता ओर बेटी की कहानी दिखाता है, जो बैंक में अपने काम से पहुंचते हैं। इस दौरान दोनों को एक काउंटर से दूसरे काउंटर पर भेजा जाता है ओर आखिरकार मामला मैजेनर के पास पहुंचता है। यहां पता चलता है कि बेटी अपने पिता के साथ इसलिए बैंक पहुंची थी कि गलती से उनके खाते में उनकी पेंशन एक के बजाय दो बार डिपॉजिट कर दी गई थी। इसी गलती को सुधारने के लिए पिता अपनी बेटी के साथ बैंक पहुंचता है। ऐड सिद्धान्तों और भरोसे की कहानी को दिखाता है। बिग का बेटी के साथ ये डेब्यू वाकई शानदार है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें