DA Image
19 अप्रैल, 2021|11:29|IST

अगली स्टोरी

आंख की सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखी इमोशनल पोस्ट, बोले- दृष्टिहीन हूं, दिशाहीन नहीं

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए फैन्स को बताया था कि उनकी आंख की सर्जरी होने वाली है। सोशल मीडिया पर फैन्स उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ मांगने लगे थे। कॉमेंट्स की बहार आ गई थी। सुपरस्टार ने एक और पोस्ट में बताया कि आंख की सर्जरी हो गई है और अब वह आराम कर रहे हैं। लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने इमोशनल पोस्ट में लिखा कि मैं दृष्टिहीन जरूर हो गया हूं, लेकिन दिशाहीन नहीं। 

अमिताभ बच्चन ने लिखा, “हूं दृष्टि हीन, पर दिशा हीन नहीं मैं, हूं सुविधा हीन, असुविधा हीन नहीं मैं। सहलाने वालों की, मृदु है संगत, बहलाने वाले सब, यहां सुसज्जित। स्वस्थ रहने का प्यार मिला; हृदय प्रफुल्लित आभार खिला; कुछ क्षण के लिए हूं मैं समय बद्ध, प्रार्थनाओं के लिए हूं मैं करबद्ध हां हूं करबद्ध, सदा मैं करबद्ध।”

इसके साथ ही उन्होंने एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की, जिसमें उन्हें सफेद चश्मा लगाए देखा जा सकता है। 

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने लिखा था, “मेरे स्वास्थ्य के लिए आप सभी की चिंताओं और प्रार्थनाओं हेतु आभार।' इसके आगे अमिताभ ने लिखा, 'इस उम्र में आंखों की सर्जरी नाजुक होती है और इसे सटीक रूप से देखभाल की जरूरत होती है। सबसे जरूरी व अहम काम किया जा चुका है और उम्मीद है बाकी भी सब अच्छे से होगा। दृष्टि और उसकी रिकवरी धीमी और कठिन है, इसलिए अगर टाइपिंग की गलतियां हैं तो उन्हें माफ करना होगा।”

अनुष्का शर्मा को पसंद हैं विराट कोहली के कपड़े पहनना, कही थी यह बात

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय बनने वाले हैं पैरेंट्स, बोले- हम बेबी की न्यूज सुनकर सरप्राइज्ड और शॉक्ड थे

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में क्रिकेट से जुड़ा एक बेहतरीन उदाहरण देते हुए भी अपनी आंखों का हाल बयां किया है। याद दिला दें कि अमिताभ की सर्जरी को लेकर फैन्स काफी चिंतित थे और अभिनेता के लिए प्रार्थनाएं कर रहे थे। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने मोतियाबिंद की सर्जरी करवाई है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan: Wrote Emotional Post: After Eye Surgery: Says Visionless Not Directionless: