DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ बच्चन ने दी हनुमान जयंती की शुभकामनाएं, बोले-आज तो 'अमर अकबर एंथनी' डे हो गया

amitabh bachchan

आज हनुमान जयंती है। देश भर में हनुमान जयंती को लेकर काफी धूम है। भक्त लोग मंदिरों में जाकर पूजा-अर्चना कर भगवान हनुमान का आर्शिवाद ले रहे हैं। साथ ही साथ सभी लोग इस मौके पर अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के महा नायक अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दी है। 

अमिताभ ने बड़े खास अंदाज में हनुमान जयंती की बधाई दी है। उन्होंने लिखा है कि आज तो अमर अकबर एंथोनी हो गया...आज हनुमान जयंती,  जुम्मा,  Good Friday है...। अमिताभ के इस ट्वीट के बाद फैंस भी उन्हें इसी अंदाज में विश करने लगे।  इससे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके हनुमान जयंती  की बधाई भी दी थी। अमिताभ बच्चन ने हनुमान चालिसा ट्वीट कर फैंस को बधाई दी थी। 

आपको बता दें कि आज हनुमान जंयती के साथ ही साथ देश भर में गुड फ्राइडे भी मनाया जा रहा है।

कपूर खान की समर नाइट पार्टी में कुछ ऐसे दिखीं मलाइका अरोड़ा, देखें वायरल फोटो

बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने फैंस से बातचीत करने के लिए सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल करते हैं। वह सभी तीज-त्योंहारों पर अपने फैंस को विश करते हैं। इतना ही नहीं अमिताभ अक्सर अपनी फिल्मों के अपडेट के साथ ही साथ सोशल मुद्दों पर बात करने के लिए सोशल साइट का ही इस्तेमाल करते हैं। 

प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ी कांग्रेस तो ऋचा चड्ढा ने कही ये बात

अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला रिलीज हुई है। बदला में एक्ट्रेस तापसी नजर आईं थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई। इस फिल्म के बाद अब अमिताभ को बह्मशात्र में देखा जाएगा। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आने वाले हैं। 

कार्तिक आर्यन के लंबे बालों की चढ़ी बली! नया लुक देखकर चौंक जाएंगे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan wish Hanuman Jayanti 2019 and Good friday