फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन80 के अमिताभ पर 800 करोड़ का दाव! शॉकिंग है बिग बी की अपकमिंग फिल्मों का बजट

80 के अमिताभ पर 800 करोड़ का दाव! शॉकिंग है बिग बी की अपकमिंग फिल्मों का बजट

Amitabh Bachchan Upcoming Movies: महानायक अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें वह जल्द ही गनपत, घूमर, The Umesh Chronicles, प्रोजेक्ट-के और बटरफ्लाई जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे।

80 के अमिताभ पर 800 करोड़ का दाव! शॉकिंग है बिग बी की अपकमिंग फिल्मों का बजट
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 16 Nov 2022 01:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 80 साल के हो चुके हैं, लेकिन इस उम्र में भी उनके पास काम की कोई कमी नहीं है। अमिताभ बच्चन अपने प्रोजेक्ट्स को पूरी डेडिकेशन के साथ पूरा करते हैं और इस उम्र में भी महानायक कड़ी मेहनत करते हैं ताकि अपने प्रोड्यूसर्स को संतुष्टिजनक परफॉर्मेंस दे सकें। जहां नए कलाकारों के पास काम नहीं है वहीं अमिताभ बच्चन के पास इस उम्र में भी 5 फिल्में पेंडिंग पड़ी हुई हैं।

अमिताभ बच्चन पर 500 करोड़ का दाव
मालूम हो कि अमिताभ बच्चन पर इस उम्र में भी प्रोड्यूसर्स ने 800 करोड़ का दाव लगाया हुआ है। महानायक अपकमिंग फिल्मों की बात करें वह जल्द ही गनपत, घूमर, The Umesh Chronicles, प्रोजेक्ट-के और बटरफ्लाई जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे। इसके अलावा भी अमिताभ बच्चन को फिल्मों में लेने के लिए प्रोड्यूसर्स की लाइन लगी हुई है।

इस उम्र में भी 15-15 घंटे करते हैं काम
बड़ी स्क्रीन के अलावा अमिताभ बच्चन सोनी टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन इस साल होस्ट कर रहे हैं जिसे बंपर रिस्पॉन्स मिल रहा है। बिग बी इस उम्र में भी 15-15 घंटे काम करते हैं ताकि प्रोजेक्ट्स को समय पर पूरा किया जा सके। अमिताभ बच्चन के फैंस चाहते हैं कि बिग बी उन्हें हमेशा एंटरटेन करते रहें।

अमिताभ की अपकमिंग फिल्मों का बजट
अमिताभ की अपकमिंग फिल्मों के बजट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'गनपत' का बजट ही 200 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है। फिल्म घूमर जिसमें बिग बी गेस्ट अपीयरेंस दे रहे हैं, इसका बजट 35 करोड़ रुपये है। इसके अलावा 'प्रोजेक्ट-के' और 'बटरफ्लाई' का बजट क्रमशः 500 और 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इसके अलावा केबीसी का अगला सीजन और The Umesh Chronicles में भी अमिताभ बच्चन को काम करना है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।