Hindi NewsEntertainment NewsAmitabh Bachchan Unfollows Aishwarya on Instagram as per reports but follows Abhishek Aaradhya Navya Nanda Salman Khan Katrina Deepika Padukone Alia Virat Kohli

Instagram: अमिताभ बच्चन ने बहू को किया इंस्टाग्राम पर अनफॉलो! ऐश्वर्या भी सिर्फ इस एक शख्स को करती हैं फॉलो

Instagram: सोशल मीडिया पर खबरों का बाजार गर्म है कि अमिताभ बच्चन ने बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। वहीं ऐश्वर्या राय भी सिर्फ अभिषेक बच्चन को फॉलो कर रही हैं।

Instagram: अमिताभ बच्चन ने बहू को किया इंस्टाग्राम पर अनफॉलो! ऐश्वर्या भी सिर्फ इस एक शख्स को करती हैं फॉलो
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 10 Dec 2023 09:41 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इस बीच अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन खबरों में हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर अलग-अलग पोस्ट्स और दावे भी देखने को मिल रहे हैं।

अमिताभ और ऐश्वर्या नहीं करते एक दूसरे को फॉलो
बता दें कि अमिताभ बच्चन इंस्टाग्राम पर 74 लोगों को फॉलो करते हैं, जिन में ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन, कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, विराच कोली, श्वेता बच्चन और नव्या नंदन नवेली आदि शामिल हैं। हालांकि इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन शामिल नहीं हैं। वहीं दूसरी ओर ऐश्वर्या राय बच्चन भी सिर्फ अभिषेक बच्चन को फॉलो करती हैं। वैसे हिन्दुस्तान इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि अमिताभ बच्चन पहले ऐश्वर्या राय को फॉलो करते थे या नहीं।
 

अमिताभ- ऐश्वर्या के प्रोजेक्ट्स
बात अमिताभ और ऐश्वर्या के प्रोफेशनल फ्रंट की करें तो ऐश्वर्या आखिरी बार फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 में नजर आई थीं। फिल्म का निर्देशन मणि रत्नम ने किया था। फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज हुई थी और उसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं अमिताभ की आखिरी रिलीज गणपत थी, जो फ्लॉप हुई थी। बात अमिताभ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वो कल्कि 2898 और थलाइवर 170 में नजर आएंगे। थलाइवर में अमिताभ, रजनीकांत संग दिखेंगे। वहीं दूसरी ओर कल्कि में दीपिका पादुकोण और प्रभास भी अहम किरदारों मे होंगे।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें