Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amitabh bachchan tweets before bollywood actress sridevi death news

क्या अमिताभ बच्चन को हो गया था श्रीदेवी की मौत का अहसास, किया ये ट्वीट

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी की डेथ न्यूज ने सभी को चौंका दिया है। पूरा बॉलीवुड शोक की लहर में डूबा है। हार्ट अटैक के कारण श्रीदेवी ने दुंबई में आखिरी सांस ली और दुनिया...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीSun, 25 Feb 2018 07:44 AM
हमें फॉलो करें

मौत की दुखद खबर से पहले ही किया ट्वीट

1 / 3

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी की डेथ न्यूज ने सभी को चौंका दिया है। पूरा बॉलीवुड शोक की लहर में डूबा है। श्रीदेवी ने बीती रात दुंबई में आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया। लेकिन लगता है बिग बी को श्रीदेवी की डेथ का आभास पहले ही हो गया था। उन्होंने श्रीदेवी की मौत की खबर बाहर आने से पहले ही ट्विटर पर ट्वीट किया था, जिसे पढ़कर लगता है कि उन्हें ये आभास पहले ही हो गया था। उन्होंने रात के करीब सवा एक बजे ट्वीट करते हुए लिखा, 'न जानें क्यूं, एक अजीब सी घबराहट हो रही है।' अमिताभ बच्चन काफी घबराहट महसूस कर रहे थे और इसकी वजह भी समझ नहीं पा रहे हैं। 

दुखदः 54 साल की उम्र में श्रीदेवी का निधन, दुबई में ली अखिरी सांस

LIVE: दुबई से लाया जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

अमिताभ बच्चन के साथ की कई फिल्में

2 / 3

अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी की मौत की खबर आने से कुछ घंटे पहले ही ट्वीट किया था कि वह कुछ घबराहट महसूस कर रहे हैं। हो सकता है बिग बी को श्रीदेवी की मौत का दुखद समाचार उनके परिवार में से ही किसी ने दे दिया हो। बता दें कि श्रीदेवी की मौत 11:30 के करीब दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। जिस वक्त यह घटना घटी उस समय उनके पति बोनी कपूर और उनकी छोटी बेटी खुशी उनके साथ थीं। बता दें कि फैमिली फंक्शन के सिलसिले में श्रीदेवी परिवार के साथ दुबई गईं थी। लेकिन इस मौके पर उनकी बड़ी बेटी उनके साथ नहीं थी। जाह्नवी अपनी फिल्म शूटिंग के शेड्यूल के चक्कर में दुबई नहीं जा पाईं थी। 
 

श्रीदेवी की आखिरी फिल्म थी मॉम

3 / 3

श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत चार साल की उम्र में की थी। लगभग 50 साल से वह बॉलीवुड में काम रही थीं और 54 की उम्र में अचानक की उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। 1979 में उन्होंने सोलनां सावन से अपने वयस्क करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, उन्हें बॉलीवुड में पहचान 1983 में फिल्म हिम्मतवाला से की थी। उन्होंने कई यादगार फिल्में की हैं, इनमें से सदमा, नगीना, कर्मा, चांदनी, लम्हें, चालबाज, इंग्लिश-विंग्लश और मॉम जैसी हिट फिल्में दी हैं। 

 

ऐप पर पढ़ें