DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओवल मैदान के बाहर विदेशी को भेल पूरी बेचता देख अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, बोले- 'भेरी भेल डन'

amitabh bachchan tweets about foreigner selling bhel puri outside oval cricket ground

बॉलीवुड के बिग बी यानि अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan)  अपने फिल्मों के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ अक्सर अपने फैंस को हंसाने और उन्हें मोटिवेट करने लिए कई मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अमिताभ की इस खूबी को फैंस भी खूब पसंद करते हैं। इसी बीच अमिताभ ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसपर उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है। बिग बी (Big B) द्वारा साझा किए एक इस वीडियो में एक विदेशी शख्स भेलपुरी बेचते हुआ नजर आ रहे है।  शख्स के वीडियो को शेयर करते हुए उसपर ट्वीट किया है जो इंटरनेट पर खूब वायरल (viral) भी हो रहा है। 

बेटी ईशा देओल और नातिन मिराया से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे धर्मेंद-हेमा मालिनी

 

आपको बता दें कि अमिताभ की यह वीडियो लंदन के ओवल में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (Cricket World Cup 2019) के लिए रविवार को हुए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले के दौरान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्टेडियम के बाहर एक विदेशी बिल्कुल इंडियन स्टाइल में भेलपुरी बना रहा है। इतना ही नहीं वायरल वीडियो में भेलपुरी बेच रहा शख्स बता रहा है कि उसने कोलकाता में इसे बनाना सीखा था।

बैंकॉक की गलियों में कपडे़ बेचती नजर आई सलमान की यह फेम एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर आई इस वीडियो को जैस्मिन जानी नाम की महिला ने इस वीडियो को शेयर करते हुएए अमिताभ बच्चन को टैग किया। जिसपर अमिताभ ने रिएक्शन देते हुए लिखा है कि ‘भेरी भेल डन।’ साथ ही साथ अमिताभ ने लॉफिंग इमोजी भी बनाई हुई है। बिग बी का कमेंट उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो मेगास्टार बिग बी, आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे। इसके अलावा वह इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' में नजर आने वाले हैं। वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। 

RK स्टूडियो के बाद बिकने वाला है यह फिल्म स्टूडियो

 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amitabh bachchan tweets about foreigner selling bhel puri outside oval cricket ground lets watch video