Amitabh Bachchan: tweet wrap up of film Gulabo Sitabo: but next schedule is very tight for KBC 11: - Amitabh Bachchan ने शेयर की खास तस्वीरें, लिखा- फिल्म की शूटिंग तो खत्म हो गई लेकिन... DA Image
16 दिसंबर, 2019|2:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Amitabh Bachchan ने शेयर की खास तस्वीरें, लिखा- फिल्म की शूटिंग तो खत्म हो गई लेकिन...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसी के जरिए वे अपने फैंस से मन की बात, कविताएं, आने वाली फिल्में आदि चीजों की जानकारी साझा करते रहते हैं। अगर उन्हें अपने फैंस से कुछ कहना होता है तो वह सोशल मीडिया का ही सहारा लेते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) की शूटिंग खत्म की है। 

इसी के चलते उन्होंने अपने फैंस के साथ शूटिंग की रैपअप पार्टी की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। या यूं कहिए कि इनसाइड फोटो उन्हें दिखाई हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कई ट्वीट किए हैं जो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 

साथ ही उनकी ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) वाले लुक की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मेकअप कराते हुए की भी फोटो सोशल मीडिया पर साझा हुई है। जिन्हें फैंस आसानी से देख सकते हैं। 

Judgemental hai Kya Box Office Collection Day 3: कंगना रनौत-राजकुमार राव फिल्म ने वीकेंड पर की धमाकेदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

Photos: मेक्सिको में लंबी छुट्टियां एंजॉय करने के बाद मुंबई वापस लौटीं Katrina Kaif

ट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन लिखते हैं कि फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) की शूटिंग तो खत्म हो गई हैं। लेकिन आगे केबीसी 11 (KBC 11) की शूटिंग अभी बाकी है। इसी शूटिंग के लिए मेरा शेड्यूल इतना टाइट है कि पूरा समय भी कम लग रहा है। बरहाल, फिल्म की शूटिंग की रैपअप पार्टी की कुछ तस्वीरें आप देख सकते हैं और ये भी देख सकते हैं कि हम सभी ने कितना एंजॉय किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक लाइन की कविता लिख ट्वीट किया है कि ‘अनवरत समय की चक्की चलती जाती है’। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan: tweet wrap up of film Gulabo Sitabo: but next schedule is very tight for KBC 11: