Hindi NewsEntertainment NewsAmitabh Bachchan tweet and told jale pe namak chidak diya and his funny video got viral on social media

जानिए क्यों इस वीडियो को शेयर कर बोले अमिताभ बच्चन, 'जले पर नमक छिड़क दिया'

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 को लेकर काफी बिजी हैं। इस शो के अलावा अभी उनकी फिल्म 'सई रे नरसिम्हा रेड्डी' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज...

जानिए क्यों इस वीडियो को शेयर कर बोले अमिताभ बच्चन, 'जले पर नमक छिड़क दिया'
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 4 Oct 2019 06:15 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 को लेकर काफी बिजी हैं। इस शो के अलावा अभी उनकी फिल्म 'सई रे नरसिम्हा रेड्डी' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। इन दोनों कारणों की वजह से बिग बी जबरदस्त सुर्खियों में है। इसी बीच अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसका कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा 'जले पर नमक छिड़क दिया'। अब सोशल मीडिया पर अमिताभ की यह वीडियो और कैप्शन वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि अमिताभ ने जो वीडियो शेयर किया है वह बेहद फनी है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग हाथ में प्लेट लिए खड़े हैं जिसमें से आग निकल रही है। वह लोग उसके साथ मस्ती कर रहे थे तभी अचानक सीलिंग से पानी का फव्वारा निकल आता है और आग बुझ जाती है। ऐसे में मस्ती कर रहे लोगों का मजा किरकिरा हो जाता है। अमिताभ इस वीडियो को जब देखते हैं वह इसे शेयर किए बगैर नहीं रह पाते हैं और वीडियो को शेयर करते हुए लिखते हैं कि जले पर नमक छिड़क दिया। कैप्शन के साथ उन्होंने हंसते हुए दो इमोजी भी शेयर किया है।  

इस वीडियो को अमिताभ एक और वीडियो शेयर करते हुए लिखते हैं पानी बताओ। अमिताभ द्वारा शेयर किए गए दूसरे वीडियो में एक व्यक्ति कपड़ा पहने हुए ही नहा रहा है, लेकिन वह शख्स किसी बाथरूम या स्विमिंगपुल में नहीं बल्कि एक खुले जगह पर नहा रहा है। इस वीडियो में सबसे मजेदार बात ये है कि शख्स एक पॉली बैग में पानी भर कर , उसे रस्सी बांध कर उपर हवा में लटका दिया है और उसी के नीचे बैठ कर वह मजे से नहा रहा है। 

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) October 3, 2019

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें