DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नियों और नेताओं पर चुटकी लेना अमिताभ बच्चन को पड़ा भारी, यूजर्स बोले- 'कहीं आपकी आपबीती तो नहीं'

amitabh bachchan trolled

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने बॉलीवुड काम के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शादीशुदा जोड़ों और नेताओं पर चुटकी लेते हुए एक जोक शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अमिताभ बच्चन का ये जोक फैंस को खूब पसंद आया, लेकिन कुछ यूजर्स ने बिग बी की शादीशूदा लाइफ को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

आपको बता दें कि अमिताभ ने  अपने ट्वीट में लिखा है- ‘पत्नी- शादी से पहले तुम मुझे होटल, सिनेमा, और न जाने कहां- कहां घुमाते थे। शादी हुई तो घर के बाहर भी नहीं ले जाते..पति- क्या तुमने कभी किसी को...चुनाव के बाद प्रचार करते देखा है। 

दीपिका पादुकोण ने विक्रांत मेसी को किया KISS, लीक हुआ वीडियो हो गया वायरल

यहां देखें यूजर्स के सवाल

Rising Star 3 Video: कंटेस्टेंट ने खुद को कहा अमिताभ बच्चन, तो रेखा का था कुछ ऐसा रिएक्शन

अमिताभ ने इस ट्वीट के जरिए नेताओं और शादीशुदा जोड़ों दोनों पर चुटकी ली है। इसके बाद फैंस अमिताभ बच्चन को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने अमिताभ को ट्रोल करते हुए लिखा कि बच्चन साहब, जया जी कहीं ये ट्वीट ना पढ़ लें नहीं तो लेने के देने पड़ सकते हैं। वहीं एक दूसरे यूजर्स ने लिखा कि सर जी जया जी ट्वीटर पे है ?। एक और यूजर ने लिखा सरजी आपकी शादी को इतने साल हो गए हैं इसलिए ऐसा जोक करने की हिम्मत आप में है! हमारी बीवी तो...... (आप समझ गए होंगे)। 

'सूर्यवंशी' गर्ल बनेंगी कैटरीना कैफ तो दीपिका ने किया विक्रांत मेसी को किया KISS, पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amitabh bachchan trolled on his twitter joke and pulled indian politicians and wives leg