DA Image
14 जुलाई, 2020|5:45|IST

अगली स्टोरी

नासा की फेक फोटो ट्वीट कर बुरे फंसे अमिताभ बच्चन, अब ऐसे हो रहे हैं ट्रोल

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं फैन्स के साथ अपनी बातें शेयर करते रहते हैं। इन दिनों बिग बी कोरोना वायरस को लेकर काफी ट्वीट कर रहे हैं और ट्रोल भी हो रहे हैं। लेकिन वह यूजर्स के ट्रोल करने को बुरा नहीं मान रहे हैं बल्कि वह उनके मजे लेते हुए लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच अमिताभ ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

दरअसल पीएम मोदी ने देश से अपील की 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट सभी लोग अपने घरों की लाईट बंद कर दिए जलाए और अपने घरों में एक दीपक जलाते हुए कोरोना के प्रति एकजुटता दिखाई। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल होने लगी, जिसमें दावा किया गया कि ये फोटो नासा की तरफ से आई और कहा गया कि वर्ल्ड मैप में भारत में रौशनी दिखाई दे रही है। बिग बी ने भी इस फोटो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि दुनिया ने हमें देश लिया.. हम एक हैं।

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट आते ही लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया यूजर्स इस फोटो को फेक फोटो कहते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि इससे पहले अमिताभ कोरोना वायरस को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा, होम्योपैथिक ट्रीटमेंट पद्धति में कोरोना वायरस से लड़ने के कई ऐसे उपाय मौजूद हैं, जिससे इस महामारी से निपटा जा सकता है। इसके साथ ही हिंदुस्तान इस जानलेवा वायरस का इलाज ढूंढ कर दुनिया का नेतृत्व करेगा। अमिताभ बच्चन ने आयुष मिनिस्ट्री की तारीफ की और लिखा कि होम्योपैथी में कोरोना वायरस का इलाज मिल सकता है। उन्होंने यह भी उम्मीद की कि भारत इलाज आगे होगा।


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan trolled on fake nasa photo