Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amitabh Bachchan Trolled for Late Good Morning Wishes But Superstar GAve a Befitted Reply - Entertainment News India

अमिताभ बच्चन को ट्रोल्स ने कहा- महानालायक और बुढ़ऊ, एक्टर ने दिया माकूल जवाब

Amitabh Bachchan Trolled: अमिताभ बच्चन को ये यूजर्स देरी से जागने के लिए ट्रोल कर रहे थे लेकिन इनमें से ज्यादातर को बिग बी ने पर्सनली जवाब देते हुए बताया कि वह देर रात तक काम कर रहे थे।

Puneet Parashar टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 16 May 2022 11:53 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। Twitter, Facebook, Instagram और Blog की मदद से वह लगातार अपने फैंस के साथ टच में बने रहने की कोशिश करते हैं। हालांकि उनका हालिया अनुभव सोशल मीडिया पर कुछ खास अच्छा नहीं रहा, क्योंकि कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन अमिताभ बच्चन ने भी अपने ही अंदाज में इन सभी कलाकारों को जवाब दिया।

गुड मॉर्निंग विश के चक्कर में हुए ट्रोल
दरअसल अमिताभ बच्चन को ये यूजर्स देरी से जागने के लिए ट्रोल कर रहे थे लेकिन इनमें से ज्यादातर को बिग बी ने पर्सनली जवाब देते हुए बताया कि वह देर रात तक काम कर रहे थे। असल में अमिताभ बच्चन ने रविवार को फेसबुक पर तकरीबन 11.30 बजे अपने फैंस को गुड मॉर्निंग विश किया। कुछ फैंस ने तो जवाब में उन्हें भी विश किया और बाकियों ने तकरीबन दोपहर के वक्त गुड मॉर्निंग कहने के लिए उन्हें ट्रोल कर दिया।

अमिताभ ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब
यूजर्स ने अमिताभ बच्चन के लिए महानालायक और बुढ़ऊ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'आपको नहीं लगता कि आपने कुछ ज्यादा ही जल्दी गुड मॉर्निंग विश कर दिया।' जवाब में अमिताभ बच्चन ने कहा, 'मैं आपके इस टॉन्ट के लिए शुक्रगुजार हूं। लेकिन मैं देर रात तक काम कर रहा था, शूटिंग आज सुबह खत्म हुई है। इसीलिए सुबह देर से जागा, तो जैसे ही जागा वैसे ही विश कर दिया। अगर इससे आपको बुरा लगा है तो मैं माफी चाहता हूं।' 

बिग बी से बदतमीजी करने लगे कुछ ट्रोल
अमिताभ बच्चन से कई ट्रोल्स ने बहुत बदतमीजी से बात की और लिखा, 'अबे बुड्ढे दोपहर हो गई।' जिसके जवाब में अमिताभ ने लिखा- मैं दुआ करूंगा कि आपको लंबी उम्र मिले लेकिन कोई भी बुढ्ढा कहकर आपका अपमान न करे।' वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें