DA Image
7 जून, 2020|5:00|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर किस पर साधा निशाना? नाराज यूजर्स बोले- मन में खोट है, 51 रुपये कर देते दान

amitabh bachchan targeting akshay kumar

कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की मदद करने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सारे सितारे आगे आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस लगातार पीएम केयर्स रिलीफ फंड में दान कर देश की आर्थिक मदद कर रहे हैं। डोनेशन की इस लिस्ट में अभी तक अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, वरुण धवन, कपिल शर्मा आदि सितारे सामने आए हैं। लेकिन इन सभी में अभी तक सबसे ज्यादा फंड अक्षय कुमार ने दिया है। अक्षय ने कुल 25 करोड़ रुपये रकम दान की है।

अक्षय के इस नेक काम पर सभी लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट किया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल करने लगे हैं। 

सोशल मीडिया यूजर्स के अनुसार, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अक्षय कुमार के 25 करोड़ दान करने वाली बात पर निशाना साधा है। हालांकि यह पुख्ता तौर पर साफ नहीं हुआ है कि अमिताभ ने ऐसा अक्षय के लिए ही किया है। दरअसल, उन्होंने एक कविता लिखी है। जो कि इस तरह है- 

25 करोड़ दान करने के बाद अक्षय कुमार ने कहा, ये योगदान मेरा नहीं बल्कि...

“एक ने दिया और कह दिया, कि दिया,
दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया,
दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजन ,

जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन।
इन हालातों में और क्या कहा जाए ,

जो जानें मुझे, जानें , मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न!
( कमसुख़न : कम बोलने वाला ) अमिताभ  

 

अब तक आपके इन फेवरेट बॉलीवुड सितारों ने दान किये लाखों-करोड़ों रुपये

अमिताभ के इस ट्वीट के बाद लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए हैं। ट्विटर पर वह थोड़े नाराज हो गए हैं। एक तरफ उनके ट्वीट से यह माना जा रहा है कि उन्होंने कोरोना से जारी इस जंग में गुप्त दान किया तो वहीं कुछ लोग उनके ट्वीट को अक्षय कुमार के डोनेशन पर रिएक्शन बताया है। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि कोरोना महामारी के समय आपके मन में खोट है आप कितना दान करते हैं ये बताना जरुरी नहीं लेकिन किसने कितना दान किया उसपर कुछ कहना भी नहीं चाहिए। इस यूज़र ने टिप्पणी करते हुए लिखा सर ने दान दे दिया है और वो बोल रहे हैं कि मैं उनमें से हूं जो देने के बाद बताते नहीं हैं कि मैंने दे दिया है! एक और यूजर ने लिखा कि अमिताभ सर..आपने यदि दिया तो अपने चाहने वालों को भी बताइए। आपके करोड़ों फैन यदि 100 रुपये का योगदान करेंगे तो वह राशि 100 करोड़ होगी। समय की नजाकत को पहचानिए। ये कलयुग है। सतयुग नहीं। आपका एक आहवान देश का बहुत भला कर सकता है। नहीं तो लोग पूछते फिरेगें। एक और यूजर ने लिखा आपने कुछ दिया ही नहीं सर, कहोगे कैसे? कम से कम 551 रूपये तो दे देते। देश जब संकट में है। पर्दे के हीरो हो आप बस आपसे अच्छे तो तमिल के नायक है। 

कोरोना के खिलाफ जंग में शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने दान की इतनी रकम

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan trolled: Amitabh Bachchan targeting Akshay Kumar on his donation 25 crores for corona relief fund lets check report