DA Image
7 जून, 2020|12:25|IST

अगली स्टोरी

कोरोना: 1 लाख दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए अमिताभ बच्चन ने उठाया ये बड़ा कदम

                    1

कोरोना वायरस की वजह से इस वक्त पूरा देश डरा हुआ है। रोज कोरोना केस बढ़ते जा रहे हैं। हालांकि कोरोना के खिलाफ देश की जंग में बॉलीवुड सेलेब्स दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। वे आर्थिक रूप से देश की मदद कर रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने प्रतिज्ञा ली है कि वह 1 लाख दिहाड़ी मजदूरों को महीने भर का राशन देंगे।  ये पहल सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण ज्वैलर्स की तरफ से लिया गया है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क द्वारा जारी कर इसकी जानकारी दी है। बिग बी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों को राशन देंगे ताकि उन्हें कोरोना वायरस की वजह से दिक्कतें ना आएं। बिग बी के इस नेक काम के बाद फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

इससे पहले दान को लेकर ये कह चुके हैं बिग बी...

बता दें कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स अपनी तरफ से कुछ धनराशि दान कर रहे हैं। सभी सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी। जब बिग बी की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई तो यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। बिग बी ने फिर उन ट्रोलर्स को जवाब देते हुए एक कविता लिखी थी।

बिग बी ने कविता के जरिए बताया कि कैसे वह लोगों की मदद कर रहे हैं, लेकिन उस बात का बखान नहीं कर रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया कि कैसे मदद पाकर जरूरतमंद खुश हो रहे हैं। बिग बी ने लिखा, एक ने दिया और कह दिया, कि दिया,
दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजन ,
जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन, इन हालातों में और क्या कहा जाए ,
जो जानें मुझे , जानें , मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न ! ( कमसुख़न : कम बोलने वाला ) ~ अमिताभ

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan to provide monthly ration to 1 lakh daily wage workers