Amitabh Bachchan this tweet virl on social media - अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- मैं क्षमा प्रार्थी हूं, जानें क्या है वजह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- मैं क्षमा प्रार्थी हूं, जानें क्या है वजह

अमिताभ बच्चन ट्विटर पर खूब एक्टिव रहते हैं। वो फैन्स से बात करते हैं, उनके ट्वीट्स का जवाब भी देते हैं और खुद भी मजेदार ट्वीट्स करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर छा गया है। बिग बी ने ट्विटर पर अपनी फोटो शेयर की है और इसके साथ जो कैप्शन दिया वो वाकई मजेदार है। बिग बी ने लिखा, 'न जाने क्यूँ मन में आया की ये तस्वीर छाप दूँ , तो छाप दी । यदि कोई किसी को आपत्ति हुई हो तो क्षमा प्रार्थी हूँ'।

बिग बी ने एक और ट्वीट किया, वक्त भी ये कैसी पहेली दे गया, उलझने को जिंदगी और समझने को उम्र दे गया।

पानी की बचत को लेकर भी बिग बी ने ट्वीट कर लिखा, बड़े घरों और शहरों में रहने वाले , साधन वाले , ईश्वर की जिनपर कृपा बनी है , एक विचार । लघु शंका से जब आप मुक्त हो जाते हैं तो , अक्सर आप इतना पानी उपयोग में लाते हैं जितना की आप दीर्घ शंका में उपयोग करते हैं !!

बिग बी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो इन दिनों शो कौन बनेगा करोड़पति में नजर आ रहे हैं। शो में बिग बी कंटेस्टेंट्स के साथ कई मजेदार बातें शेयर करते रहते हैं। 

'द ज़ोया फैक्टर' पर हुई लक की बरसात, ट्रेलर को महज 24 घंटे में 16 मिलियन बार देखा गया

'साहो' पर बने ये फनी मीम्स देखकर आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

KBC में बिग बी का खुलासा, बताया करोड़ों की प्रॉपर्टी का क्या करेंगे...

बिग बी अपने काम, अपनी उपलब्धियों के साथ-साथ अपनी शोहरत के लिए भी छाए रहते हैं। बिग बी करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक है, लेकिन उस प्रॉपर्टी का वो क्या करेंगे इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में किया। केबीसी के स्पेशल एपिसोड में जब सिंधुताई आई थीं और उन्होंने बताया था कि लोग लड़कियों के जन्म के बाद उन्हें छोड़ देते हैं, तब बिग बी ने कहा था,  'हमने कई बार कहा है और आज फिर कह रहे हैं कि हम जब मर जाएंगे तो जितना भी कुछ हमारा होगा, जो कुछ भी हमारे पास थोड़ा बहुत है वो हम अपनी दोनों संतन को देंगे। दोनों बच्चों को बराबरी का मिलेगा। चाहे कुछ भी हो।' 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan this tweet virl on social media