DA Image
2 अगस्त, 2020|5:23|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, अभिषेक बच्चन ने दी जानकारी

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का कोरोना के चलते नानावटी अस्पताल में कुछ दिनों से इलाज चल रहा था। इसी के चलते सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन ने एक खुशखबरी शेयर की है। एक्टर ने ट्वीट कर फैन्स को बताया है कि उनके पिता अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। अभिषेक बच्चन लिखते हैं कि मेरे पिता की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई है। उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। वह घर पर रहेंगे और आराम करेंगे। आप सभी के प्यार, प्रार्थनाओं और दुआओं का शुक्रिया। 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अभिषेक और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट पहले ही नेगेटिव आ चुकी है। तीनों होम क्वारंटाइन्ड हैं। अब अमिताभ बच्चन भी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने पर घर में आराम करेंगे। 

सुशांत सिंह राजपतू के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने बताया- जनवरी में फोन पर उसने बोला था, मेरा कोई नहीं

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का दावा, टोने-टोटके के लिए निकाले गए अकाउंट से 2.93 लाख रुपये

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन फैन्स के साथ हॉस्पिटल से लगातार टच में रहे। सोशल मीडिया के सहारे से वह रोज कोई न कोई पोस्ट शेयर कर रहे थे। अमिताभ बच्चन के फैन्स भी उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे थे। कोई हवन तो कोई पूजा-पाठ कर रहा था। बता दें कि एक्टर के चारो बंगले- जलसा, जनक, वत्सा और प्रतीक्षा, सभी को बीएमसी ने सील कर दिया था। बाहर कंटेनमेंट जोन का बोर्ड लगा दिया था। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक अमिताभ बच्चन के 26 स्टाफ मेंबर्स का स्वैब टेस्ट हुआ था, जिसमें सभई कि रिपोर्ट्स नेगेटिव आई थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan: Tests Negative: For COVID 19: Discharged From Hospital: Abhishek Bachchan: Tweet: