DA Image
7 अगस्त, 2020|10:21|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन निकले कोरोना पॉजिटिव, लॉकडाउन के दौरान भी खुद को रखा बिजी?

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसकी जानकारी खुद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी। करीब 25 मार्च से सभी सेलेब्स अपने घरों में कैद हो गए थे। वैसे तो शूटिंग बंद थी लेकिन कई प्रमोशनल इवेंट्स और शोज के प्रोमो के साथ वर्चुअल इंटरव्यू जारी रहे। शुरू से ही अमिताभ बच्चन घर से अपना काम करते रहे। साथ ही लोगों में कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाते रहे। 

मार्च के महीने में अमिताभ बच्चन ने एक पब्लिक सर्विस वीडियो तैयार किया था। इसमें उन्होंने कोविड-19 से बचने के सभी तरीकों के बारे में जानकारी दी थी। घर पर एक्टर ने खुद इस वीडियो को शूट किया था। यह वीडियो अंग्रेजी और हिंदी दोनों में शूट किया गया था। अप्रैल के महीने में अमिताभ बच्चन ने एक शॉर्ट फिल्म शूट की थी, फैमिली। इसमें कई सेलेब्स मौजूद रहे और अमिताभ बच्चन ने अपना हिस्सा घर से ही शूट किया था। सोशल डिस्टेंसिंग और सुरक्षित रहने का संदेश दिया था। 

मई के महीने में अमिताभ बच्चन ने कई प्रोमो शूट किए। ये उस गेम शो के प्रोमो थे जो अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं, कौन बनेगा करोड़पति। इसे नितेश तिवारी ने वर्चुअली डायरेक्ट किया था। सुत्रों के मुताबिक पता चला है कि अमिताभ बच्चन करीब 10 दिन पहले अपने डबिंग स्टूडियो ‘जनक’ एक ऐड या प्रमोशनल फिल्म डब करने के लिए गए थे। बताया जाता है कि यह डबिंग स्टूडियो अमिताभ के घर जलसा के बराबर में ही है। 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना से संक्रमित, मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ और अभिषेक बच्चन में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि, लोगों ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की पिछले महीने जून में फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इसे शूजित सरकार ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना भी मुख्य किरदार में थे। अमिताभ अब चेहरे, झूंड और ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan: Tested Corona Virus Positive: What All Work He Has Done During Lockdown: