Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKBC होस्ट करने की मजबूरी बताकर रो पड़े अमिताभ बच्चन, बोले- उस समय परिस्थिति ऐसी थी...

KBC होस्ट करने की मजबूरी बताकर रो पड़े अमिताभ बच्चन, बोले- उस समय परिस्थिति ऐसी थी...

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Fri, 03 Dec 2021 08:16 PM
KBC होस्ट करने की मजबूरी बताकर रो पड़े अमिताभ बच्चन, बोले- उस समय परिस्थिति ऐसी थी...

इस खबर को सुनें

केबीसी 13 का 1000वां एपीसोड बीते कई दिनों से सुर्खियों में है। मेकर्स इसके प्रोमो शेयर करके लोगों की उत्सुकता बढ़ा रहे हैं। अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें अमिताभ बच्चन बता रहे हैं कि 21 साल पहले उन्होंने यह शो करने का फैसला क्यों लिया था। बिग बी अपनी जर्नी याद करके रोने लगते हैं। वहीं वीडियो कॉन्फ्रेंस पर जया बच्चन भी इमोशनल हो जाती हैं। इस शो में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा मेहमान के रूप में दिखाई देंगी। 


श्वेता ने पूछा कैसा लग रहा है



कौन बनेगा करोड़पति के 1000वें एपीसोड के एक प्रोमो में अमिताभ बच्चन को इमोशनल होते दिखाया जा चुका है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने शो का नया प्रोमो जारी किया है। इसमें बिग बी बता रहे हैं कि 21 साल पहले उन्होंने मजबूरी में यह शो करने का फैसला लिया था। वीडियो क्लिप में दिखाया जाता है कि उनकी बेटी श्वेता बच्चन उनसे पूछती हैं, क्विज शो के 1000 एपीसोड हो गए हैं, आपको कैसा लग रहा है?

 

 

 



बोले फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था


इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं, दरअसल 21 साल हो गए हैं। सन 2000 में इसकी शुरुआत हुई थी। और उस समय हमको पता नहीं था। सब लोग कह रहे थे कि आप फिल्म से टेलीविजन में जा रहे हैं। बड़े पर्दे से छोटे पर्दे पर आ रहे हैं, आपकी इमेज को नुकसान होगा, मुझे कोई आइडिया नहीं था। लेकिन हमारी अपनी कुछ परिस्थितियां ऐसी थीं कि मुझे लगा कि फिल्मों में काम जो है वह मिल नहीं रहा था, लेकिन पहले ब्रॉडकास्ट के बाद जिस तरह से रिऐक्शन हुआ, फिर ऐसा लगा कि पूरी दुनिया बदल गई। 


जया बच्चन भी दिखीं इमोशनल


अमिताभ बच्चन ने कहा, सबसे अच्छी बात जो मुझे लगी वो ये कि हमारे जितने भी कंटेस्टेंट्स आए उनसे प्रतिदिन प्रति कंटेस्टेंट से मुझे कुछ न कुछ सीखने को मिला। 2000 से अब तक की जर्नी दिखाई गई और जैसे ही ये खत्म हुई अमिताभ बच्चन इमोशनल होकर रोने पड़े और आंसू पोंछते दिखाई दिए। वहीं जया बच्चन भी एकदम शांत और इमोशनल दिखीं।

epaper

संबंधित खबरें