DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सही फिल्मों की कहानी चुन्ने में ऐसे बेटी श्वेता करती हैं बिग बी की मदद

d

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनकी पुत्री श्वेता बच्चन सही कहानी चुनने में उनकी बहुत मदद करती हैं। अमिताभ ने श्वेता के पहले उपन्यास 'पैराडाइज टावर्स' के लॉन्च पर मीडिया से यह बात कही। बिग बी ने कहा, 'वह परिवार में सबसे बेहतरीन अदकार हैं। वह चीजों को बहुत समझदारी से देखती हैं और घर, शहर, देश या दुनिया में होने वाली कई घटनाओं पर मैं उनकी राय लेता हूं। उनके पास अपने विचार हैं। कई बार हम उस फिल्म के नतीजे पर भी चर्चा करते हैं जिसमें मैंने काम किया हो या उन्होंने देखा हो। मुझे कहना होगा कि वह हमेशा सही होती हैं।'

बिग बी ने आगे कहा, 'जब वह कहती हैं कि फिल्म अच्छा करेगी, तब फिल्म बेहतरीन प्रदर्शन करती है। जब वह कहती हैं कि फिल्म अच्छा नहीं कर पाएगी, तब फिल्म अच्छा नहीं करती। कई बार मैंने उनके साथ फिल्म की कहानी भी साझा की है। मुझे दुख है कि मैं पहले ऐसा नहीं कर पाया लेकिन हाल में उन्होंने मेरी बहुत मदद की है। मैं जिस चीज पर काम करता हूं, उस पर बहुत समझदारी से मुझे अपने विचार देती हैं।

Me Too पर सुष्‍म‍िता सेन ने दिया बड़ा बयान, कहा-'यह देखकर बेहद अच्छा लग रहा है'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bear hugs

A post shared by S (@shwetabachchan) on

जब श्वेता की मां जया बच्चन से यह पूछा गया कि वह अपनी बेटी के लेखिका बनने पर कैसा महूसस कर रही हैं, तो उन्होंने कहा, 'मैं जानती थी कि वह ऐसा करेगी। जब वह छोटी थी, तभी मुझे यह एहसास हो गया था कि वह लिखेगी। यह एक मां की दूरदर्शिता थी और मैं समझती हूं कि वह करण जौहर के स्क्रीनप्ले लिखने के तरीके से प्रेरित है क्योंकि जिस तरह से वह अपनी फिल्मों में किरदार के बारे में जानकारी देते हैं, उसी का उपयोग श्वेता ने अपनी किताब में भी किया है।

आलिया भट्ट को 'कपूर' बोल गईं काजोल, नेहा धूपिया भी सुनकर हुईं SHOCKED

बता दें कि 'पैराडाइज टावर्स' की कहानी मुंबई के एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में रहने वाले निवासियों के ईद-गिर्द घूमती है। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Doppelgänger

A post shared by S (@shwetabachchan) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amitabh bachchan takes suggestions from daughter shweta for right scripts