Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amitabh bachchan taapsee pannu movie badla earns <span class='webrupee'>₹</span>75 crore

Badla Box Office Collection: बिग बी-तापसी की जोड़ी ने फिर किया कमाल, ‘बदला’ ने कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला ने 75 करोड़ की कमाई कर ली है। सुजॉय घोष के निदेर्शन में बनी अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी वाली फिल्म बदला 8 मार्च को प्रदर्शित हुई थी। फिल्म का...

एजेंसी मुंबईTue, 26 March 2019 11:41 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला ने 75 करोड़ की कमाई कर ली है। सुजॉय घोष के निदेर्शन में बनी अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी वाली फिल्म बदला 8 मार्च को प्रदर्शित हुई थी।

फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की कंपनी ने किया है। बदला ने अपने पहले सप्ताह में 38 करोड़ की शानदार कमाई की थी। फिल्म बदला अभी भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने अब तक 75 करोड़ की कमाई कर ली है।

बदला सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जो स्पेनिश फिल्म 'द इनविज़बिल गेस्ट' का बॉलीवुड एडेप्टेशन है। फिल्म के मुख्य पात्रों को मूल फिल्म से बदल दिया गया है। कहानी अमिताभ और तापसी के किरदारों के ईद-गिर्द घूमती है। तापसी पर अपने बॉयफ्रेंड की हत्या का संदेह है और अमिताभ एक वक़ील का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी इन दोनों के बीच संवाद के जरिये आगे बढ़ती है और फ्लैश बैक के जरिए अहम घटनाओं को दिखाती है। मानव कौल और अमृता सिंह भी एक अहम किरदार में हैं। अमिताभ बच्चन और तापसी इससे पहले पिंक में साथ आये थे, जिसमें अमिताभ ने वकील का ही किरदार निभाया था, जबकि तापसी एक कामकाजी लड़की के रोल में थीं।
क्या ऐश्वर्या राय बच्चन हैं प्रेग्नेंट? जानें पूरा सच

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें