Hindi NewsEntertainment Newsamitabh bachchan support pm modi initiative janta curfew says

जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए अमिताभ बच्चन बोले- शंख, घंटी और ताली बजाकर करूंगा सम्मान

कोरोना वायरस के कारण बनी संकट की स्थिति के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर आज देश में सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक 'जनता क‌र्फ्यू' रहेगा। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सभी इसे...

जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए अमिताभ बच्चन बोले- शंख, घंटी और ताली बजाकर करूंगा सम्मान
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 22 March 2020 10:40 AM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस के कारण बनी संकट की स्थिति के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर आज देश में सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक 'जनता क‌र्फ्यू' रहेगा। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सभी इसे फॉलो करेंगे। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने जनता कर्फ्यू पर अपना प्लान बताया है। उन्होंने ट्वीट किया, 'सारा देश जनता कर्फ्यू में रहेगा। मैं इसे मान्यता दूंगा और 22 मार्च को शाम 5 बजे अपने खिड़की, दरवाजे, बालकनी और छत पर खड़े होकर ताली, घंटी और शंख बजाकर उन सबका सम्मान करूंगा जो निस्वार्थ कठिन परिस्थितियों में भी महत्वपूर्ण सेवाओं को पूरा करने में लगे हैं।'

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) March 21, 2020

पीएम मोदी ने की थी ये अपील...

कोरोना से बचाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 'जनता कर्फ्यू' की अपील करने के बाद देश में आज यानी रविवार को एक अभूतपूर्व बंद है। जनता कर्फ्यू के तहत देश में सुबह 7 बजे से लेकर रात नौ बजे तक लोग घरों में ही रहेंगे और इसका पालन करेंगे ताकि खतरनाक कोरोना वायरस के प्रसार को रोका जा सके।

जनता कर्फ्यू के तहत लोगों से यह अपील की गई है कि वे स्वेच्छा से कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने के लिए घरों में ही रहें जबकि इस दिन सार्वजनिक परिवहन सेवा निलंबित कर दी जाएगी या इसमें कमी कर दी जाएगी और आवश्यक वस्तुओं से जुड़ी दुकानों के अलावा अन्य सभी बाजार और दुकानें बंद रहेंगी।


 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें