DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखनऊ: महमूदाबाद हाउस में अमिताभ बच्चन ने शुरू की 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग

amitabh bachchan photo hindustan

सुबह शुजीत सरकार और अमिताभ बच्चन जब कैसरबाग स्थित महमूदाबाद हाउस पहुंचे तो वहां काम कर रहे लोकल क्रू मेंबर उनको एक टक निहारते रहे। महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग के लिए शहर में है। जूही चतुर्वेदी की लिखी व शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग बुधवार से महमूदाबाद हाउस में शुरु हो गई। जहां पर पहले दिन अमिताभ बच्चन के लुक टेस्ट के साथ फिल्म के कुछ सीन फिल्माएं गए।

शुजीत सरकार संग पहुंचे बिग बी

गुलाबो सिताबो की शूटिंग के लिए सुबह अमिताभ बच्चन महमूदाबाद हाउस पहुंचे। इस फिल्म में वो एक मकान मलिक का किरदार निभा रहे है वहीं अभिनेता आष्युमान खुराना उनके किराएदार के रूप में नजर आएंगे। करीब दो महीने के फिल्मी शूडयूल के साथ अमिताभ बच्चन शहर के कई लोकेशन में फिल्म की शूटिंग करेंगे।

रितेश देशमुख ने इस अंदाज में दी राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई

महमूदाबाद हाउस में घूमे अमिताभ
शूटिंग करने पहुंचे अमिताभ बच्चन पांच मिनट तक ही बाहर रूके उसके बाद वो अपनी वैनिटी वैन में चले गए। फिर फिल्म के किरदार के लिए मैकअप और ड्रेस चेंज की। उसके बाद वो लुक टेस्ट के लिए बाहर आएं। सूत्रों के अनुसार बिग बी ने महमूदाबाद पैलेस में चहल कदमी कर उसके बारे में जानकारी ली।

इंट्री नहीं मिली
महमूदाबाद पैलेस के दोनो गेट पर बाउंसर मौजूद रहे। वहीं अंदर जा सका जिसको पास इश्यू किए गये। हर किसी को इंट्री पास दिया गया जिसके बिना इंट्री नहीं दी जा रही थी। कई लोग अमिताभ को देखने के लिए एकत्र हुए मगर सख्त सिक्योरिटी होने के कारण उनको निराशा ही हाथ लगी।

पहली बार एक साथ नजर आएंगे तीन स्टार
फिल्म पीकू में अमिताभ और शूजित सरकार साथ काम कर चुके है वहीं विक्की डोनर में आयुष्मान और शूजित ने साथ में काम किया है। यह तीनों स्टार पहली बार एक साथ नजर आएंगे। गुलाबो सिताबो में अमिताभ, आरष्युमान और शूजित की तिकड़ी पहली बार 70 एमएम पर नजर आयेगी।

पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amitabh bachchan starts shooting of gulabo sitabo in Mahmudabad House lucknow