DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › दीपिका पादुकोण-प्रभाष संग अमिताभ बच्चन ने दिया पहला शॉट, नाग अश्विन की फिल्म में दिखेगी ये जोड़ी
मनोरंजन

दीपिका पादुकोण-प्रभाष संग अमिताभ बच्चन ने दिया पहला शॉट, नाग अश्विन की फिल्म में दिखेगी ये जोड़ी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Sat, 24 Jul 2021 05:25 PM
दीपिका पादुकोण-प्रभाष संग अमिताभ बच्चन ने दिया पहला शॉट, नाग अश्विन की फिल्म में दिखेगी ये जोड़ी

बॉलीवुड अमिताभ बच्चन अक्सर अपने हर नये प्रोजेक्ट की जानकारी अपने ऑफिशिलयल सोशल अकाउंट से करते हैं। इसी बीच आज गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर पर अमिताभ ने एक पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि उन्होंने साउथ डायरेक्टर नाग अश्विन के डायेरक्शन में बनने वाली साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू कर दिया है। साथ ही साथ उन्होंने इस फिल्म के मुहूर्त की क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। 

ये एक बहुत ही खूबसूरत पल है...

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'प्रोजेक्टके' के मुहूर्त पर शॉट देते हुए...ये एक बहुत ही खूबसूरत पल है..जब मुहूर्त पर शॉट देने वाला शख्स भारतीय फिल्म जगत में अपनी कलाकारी का जलवा फिल्म 'बाहुबली' के जरिए  बिखेर चुका हो।' इस पोस्ट को अमिताभ ने एक्टर प्रभास, दीपिका पादुकोण, फिल्म निर्देशक नाग अश्विन और विजयंती मूवी को टैग किया है। 

 

 

फिल्म में दीपिका और प्रभाष भी होंगे साथ

मजेदार बात ये है कि इस फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन, साउथ प्रभास साथ दिखेंगे। वहीं दीपिका पादुकोण भी प्रभाष के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी। हालांकि अमिताभ के साथ दीपिका पहले भी फिल्म पीकू में नजर आ चुकी हैं। 

 

प्रभाष ने किया अमिताभ बच्चन का स्वागत

बिग बी ने जहां फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी साझा किया है, तो वहीं एक्टर प्रभाष ने अमिताभ के फिल्म में स्वागत करते हुए कैप्शन में लिखते हैं , 'इस गुरु पूर्णिमा के मौके पर इंडियन सिनेमा के गुरु के लिए ताली बजाना मेरे लिए सम्मान की बात है। अब यह फिल्म शुरू हो गई है। #ProjectK ।

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने भी सेम फोटोज के साथ इंस्टााग्राम पर पोस्ट  किया है। वह इसकी जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखती हैं, ' 'प्रोजेक्ट-के'' में यह पहला दिन है और आगे जो हो रहा है उसके लिए मैं बिल्कुल रोमांचित हूं ...'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

क्या  'k' है फिल्म का टाइटल

 प्रभाष-अमिताभ और एक्ट्रेस दीपिका ने भले शूटिंग की जानकारी देते हुए फिल्म का टाइटल नहीं बताया है, लेकिन उन दोनों के द्वारा शेयर किये इस क्लैपबोर्ड पर सबसे ऊपर '' प्रोजेक्ट के '' लिखा हुआ दिख रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहा है यह मोस्ट अवेटेड फिल्म का नाम (k) है। बरहाल अभी इस बारें में कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।  

संबंधित खबरें