DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ बच्चन ने सना शेख के लिए गाई लोरी, वजह जानकर भावुक हो जाएंगे आप

amitabh bachchan

 महानायक अमिताभ बच्चन ने आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में एक लोरी की कुछ पंक्तियां गाई हैं। यह लोरी उन्होंने एक्ट्रेस सना के लिए गाई है। इसकी वजह जानकर आप भी भावुक हो जाएंगे।  बता दें कि फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सितारे भी इसके प्रमोशन का एक भी मौका हाथ से नही जाने दे रहे हैं। जब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ तब लोगों ने इसकी जमकर तारीफ की। लेकिन इस फिल्म को लेकर अब एक और ख़बर आ रही है। सुनने मे आ रहा है कि इस फिल्म मे एक और गाना जोड़ा  जा रहा है। खबरों की माने तो यह गाना एक लोरी की तरह है जो बाप बेटी के बीच के संबंधो को दर्शाता है। इस लोरी को अमिताभ बच्चन ने गाया है।

खबर के अनुसार अमिताभ ने इस गाने के संबंध मे बताया है कि यह गाना खुदाबख्श और जाफिरा के बीच के लगाव को दर्शाता है जिसे दोनो एक दूसरे के साथ साझा करते हैं। इतना ही नही अमिताभ ने इस बारे मे कहा कि वह इस लोरी को गाने के लिए बहुत ही उतावले थें क्योंकि इस तरह का मौका हर बार नही मिलता। बता दें कि इस फिल्म मे अमिताभ खुदाबख्श का किरदार निभा रहे हैं तो सना शेख जाफिरा का। इस लोरी को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है तो वहीं इस अजय-अतुल ने इसे कंपोज किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s baadduuuummmbbaaa .. in front of the mike and the best feel when we sing

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य इस लोरी के ज़रिए खुदाबख्श और जाफिरा के बीच गहरे प्रेम और विश्वास को दिखाना चाहते हैं जैसा एक पिता और बेटी के बीच होता है।

बता दें कि यह फिल्म यह फिल्‍म 8 नवंबर 2018 को रिलीज होगी। इस फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्‍चन, फातिमा सना शेख के अलावा कटरीना कैफ भी अहम रोल में हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amitabh bachchan sings a lullaby in movie thugs of hindostan