Amitabh Bachchan: shocking look for KBC 11: see what her stylist has to say about - इस बार के KBC 11 में अमिताभ बच्चन एक अलग रूप में आएंगे नजर, सामने आई चौंकाने वाली बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस बार के KBC 11 में अमिताभ बच्चन एक अलग रूप में आएंगे नजर, सामने आई चौंकाने वाली बात

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से अपने लोकप्रिय गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन की मेजबानी के लिए तैयार हैं। जैसे ही वह दर्शकों को अपने आइकॉनिक स्टाइल में 'देवियों और सज्जनों' के साथ संबोधित करते हुए आएंगे तो सबकी नजर उनके अनोखे स्टाइल स्टेटमेंट पर भी रहेगी, जो हर साल अलग रहती है।

इन बीते सालों में बिग बी ने क्लासिक सूट से लेकर ब्लेजर्स और प्रिंटेड टाई तक के परिधानों के साथ प्रयोग किया है। अभिनेता के इन शानदार लुक्स के पीछे उनकी स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल रही हैं। वह पांच साल से अमिताभ की स्टाइलिंग कर रही हैं और अब इस साल भी अभिनेता के लिए प्रिया ने ही ड्रेस डिजाइन किया है।

प्रिया ने कहा, अमिताभ बच्चन के सूट के लिए प्रयोग में आने वाली फैब्रिक को इटली से मंगाया गया है। इसकी क्वालिटी बहुत ही अच्छी होती है, ऐसे में हर साल हमारी कोशिश रहती है कि हम बेहतरीन मैटेरियल का इस्तेमाल करें।

इसके साथ ही उन्होंने अमिताभ के निजी पसंद के बारे में भी बताया, वह आमतौर पर एक क्लासिक लुक पसंद करते हैं। वह इसे सरल और शिष्ट रखना पसंद करते हैं। जहां तक रंग की बात है, वह ज्यादातर गहरे रंग पसंद करते हैं।

शो को 11वें सीजन के लिए इस बार वह अलग-अलग तरह की टाई बांधने की स्टाईल का प्रयोग करने वाली हैं।

प्रिया ने कहा, पिछले साल मैंने थ्री-पीस सूट के साथ प्रयोग किया था, जो उन्होंने पहले किसी भी सीजन में नहीं पहना था। पिछले साल मैंने उनके लिए बंदगला सूट का भी प्रयोग किया था। इस साल वह थ्री-पीस सूट में नजर आएंगे, लेकिन उनके पहनने का तरीका अलग होगा, क्योंकि उनके टाई के लिए मैं ए्ड्रिरज या प्रैट नॉट का प्रयोग करने वाली हूं।

Sunil Grover बर्थडे पर इस वजह से कर रहे हैं सलमान और शाहरुख को मिस, खुद को गिफ्ट की ये एक मजेदार चीज

Ranveer Singh ने पोस्ट की शर्टलेस फोटो तो जोया अख्तर ने लगाई डांट, डीनो मोरिया ने भी लिखी ये चौंका देने वाली बात

प्रिया ने खुलासा करते हुए कहा, शो के शुरू होने के पहले हम बच्चन साहब को एक स्टाइल गाइड दिखाएंगे। उसे देखने के बाद वह उस पर अपनी राय देंगे या कमेंट करेंगे। उनकी संतुष्टि बहुत मायने रखती है, इसलिए सूट को डिजाइन करने से पहले उनकी रजामंदी बहुत जरूरी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan: shocking look for KBC 11: see what her stylist has to say about