DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अमिताभ बच्चन ने 'कुली' के सेट पर हुए हादसे को किया याद, बोले- मैंने पहली बार पिता की आंखों में देखे थे आंसू
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने 'कुली' के सेट पर हुए हादसे को किया याद, बोले- मैंने पहली बार पिता की आंखों में देखे थे आंसू

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Sat, 09 Jan 2021 01:54 PM
अमिताभ बच्चन ने 'कुली' के सेट पर हुए हादसे को किया याद, बोले- मैंने पहली बार पिता की आंखों में देखे थे आंसू

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स के साथ अक्सर फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब बिग बी की एक फैन ने ट्विटर पर उनकी एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर बताया कि ट्विटर पर उनके 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस फोटो को देखकर अमिताभ भावुक हो गए और उन्होंने फिल्म कुली के दौरान खुद के साथ हुई घटना की याद आ गई। 

अमिताभ ने बताया कि जब 'कुली' के सेट पर घायल हो गए थे और जब वह ठीक होकर अस्पताल से घर लौटे थे तो उस समय उनके पिता हरिवंश राय बच्चन का कैसा रिएक्शन था। अमिताभ ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते कैप्शन में लिखा, ''कैप्शन बताता है कि ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं, थैंक्यू जैस्मिन, लेकिन यह तस्वीर बहुत कुछ कहती है। यह वह पल है जब मैं कुली के सेट पर घटना के बाद मौत से जूझकर घर वापस लौटा था। यह पहली बार था जब मैंने पिता की आंखों में आंसू देखे थे। अभिषेक भी चिंता में था।''

जानें, कौन हैं कागज मूवी में भरत लाल मृतक की पत्नी रुक्मिणी

फोटो में अमिताभ पिता हरिवंश राय बच्चन के पैरों को छूते हुए नजर आ रहे हैं, जो उन्हें देखकर रो रहे हैं। वहीं, बेटे अभिषके दादा हरिवंश के बगल में खड़े हैं और उनके चेहरे पर चिंता साफ नजर आ रही है।

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य की मां ने बताया- इस महीने दिशा परमार संग होगी बेटे की शादी

क्या हुआ था फिल्म कुली के सेट पर

साल 1982 में 26 जुलाई को बैंगलुरू यूनिवर्सिटी कैम्पस में पुनीत इस्सर और अमिताभ बच्चन के बीच फिल्म कुली के लिए फाइट सीन की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान अमिताभ गलती से टेबल से टकरा गए थे, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें तुरंत मुंबई हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर उनकी कई सर्जरी हुईं। बिग बी ने एक बार अपने ब्लॉग में लिखा था कि उन्हें अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखने से पहले चिकित्सीय रूप से मृत घोषित कर दिया गया था।

संबंधित खबरें