Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amitabh bachchan shares premchand lines on twitter post corona positive

अमिताभ बच्चन ने शेयर की प्रेमचंद की पंक्तियां, लिखा- जितना दबो, उतना ही दबाते हैं

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले कुछ हफ्तों से मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे हैं। इस बीच वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैन्स के लिए पोस्ट शेयर...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 29 July 2020 09:23 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले कुछ हफ्तों से मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे हैं। इस बीच वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैन्स के लिए पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब बिग बी ने ट्विटर अकाउंट पर मुंशी प्रेमचंद की एक लाइन शेयर की है।

अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा, "संसार में गऊ (गाय) बनने से काम नहीं चलता, जितना दबो, उतना ही दबाते हैं।'' अमिताभ के इस ट्वीट को फैन्स जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। मालूम हो कि नानावटी हॉस्पिटल में अमिताभ के साथ बेटे अभिषेक बच्चन भर्ती हैं। उनका भी कोरोना का ट्रीटमेंट चल रहा है।

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) July 29, 2020

बताते चलें कि ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। कुछ दिनों तक होम क्वारंटाइन रहने के बाद दोनों को अस्पताल में एडमिट करना पड़ा था, लेकिन अब दोनों स्वस्थ हैं और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। घर वापस आने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक पोस्ट शेयर की है।

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

उन्होंने बेटी आराध्या के साथ मिलकर फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। ऐश्वर्या राय बच्चन लिखती हैं कि आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मुझे, एंजेल आराध्या, एबी (अभिषेक) और पा (अमिताभ) के लिए आप सभी ने जो चिंता जताई, दुआएं भेजी, उन सभी के लिए दिल से शुक्रिया। भगवान आप सभी पर अपनी कृपा बनाए रखें। आपके और आपके परिवार वालों के लिए मैं प्यार भेजती हूं। सेफ रहिए, आप सभी को प्यार।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें