DA Image
31 अक्तूबर, 2020|12:02|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक और श्वेता के साथ शेयर की अपनी फोटो, कहा- कैसे इतने बड़े हो गए

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वह पोस्ट के माध्यम से अपने गोल्डन मेमोरीज शेयर करते रहते हैं। अब अमिताभ ने बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। दरअसल, उन्होंने दो फोटो का कोलाज साझा किया है। एक फोटो अभिषेक और श्वेता के बचपन की है तो दूसरी अभी की है। 

तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, कैसे इतने बड़े हो गए? बच्चों के साथ पिता अमिताभ बच्चन की फोटो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। बिग की इस पोस्ट पर यूजर्स और सेलेब्स हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं। फोटो को अभी तक साढ़े 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में आया नया मोड़, सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाया यह कदम

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

कैसे इतने बड़े हो गये ?!!😀

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

वर्कफ्रंट की बात करें अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी। फिल्म में अपने कैरेक्टर से अमिताभ ने दर्शकों को चौंका दिया था। इसमें उनके साथ एक्टर आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म में अमिताभ के काम की जमकर तारीफ हुई।

इरफान खान को याद कर इमोशनल हुईं सुतापा सिकदर, कहा- उनके बिना अधूरी रह गई मेरी यह ख्वाहिश 

इसके अलावा इन दिनों अमिताभ के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें चेहरे, ब्रह्मास्त्र और झुंड जैसी फिल्में शामिल हैं। ब्रह्मास्त्र बड़े बजट की सुपरहीरो फिल्म है जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रणबीर के दोस्त अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan shares pic with Abhishek Bachchan Sweta How did they grow up so fast